Move to Jagran APP

बीओबी में गबन के आरोपित वशिष्‍ट राम ने उलझाया, बेहोशी का किया नाटक Prayagraj News

बैंक ऑफ इंडिया में गबन के आरोपित करेंसी चेस्‍ट प्रभारी को पुलिस ने जेल से कस्टडी रिमांड पर लिया। इसके बाद पूछताछ शुरू की। हालांकि उसने पुलिस को उलझा दिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 15 Aug 2019 12:44 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 03:05 PM (IST)
बीओबी में गबन के आरोपित वशिष्‍ट राम ने उलझाया, बेहोशी का किया नाटक Prayagraj News
बीओबी में गबन के आरोपित वशिष्‍ट राम ने उलझाया, बेहोशी का किया नाटक Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बैंक ऑफ इंडिया की सुलेमसराय शाखा में सवा चार करोड़ रुपये के गबन के आरोपी करेंसी चेस्ट प्रभारी वशिष्ठ राम को धूमनगंज पुलिस ने जेल से कस्टडी रिमांड पर लिया। पुलिस उससे न तो कुछ बरामद कराया और न ही कुछ ठोस जानकारी उगलवा सकी। पूछताछ के दौरान वह पुलिस को उलझाता ही रहा। पूछताछ के दौरान ही उसने तबीयत खराब होने और बेहोश होने का भी बहाना किया।

prime article banner

कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को लिया कस्टडी रिमांड पर

कोर्ट से मिली अनुमति पर गबन के मुकदमे के विवेचक सियाकांत चौरसिया ने चेस्ट प्रभारी वशिष्ठ राम को जेल से कस्टडी रिमांड पर लिया। थाना प्रभारी विजय सिंह के मुताबिक, वशिष्ठ राम को सुलेमसराय में गुलटेरिया रेजीडेंसी स्थित उस फ्लैट में ले जाया गया जहां वह किराए पर रहता था। मगर वहां न तो कोई रकम मिली और न जरूरी दस्तावेज। थाने में देर तक पूछताछ में भी उसने सही जानकारी नहीं दी।

कहा, इस रकम से उसका कोई लेना-देना नहीं है

कभी वह खुद को बेकसूर बताता और कहता कि उसका इस रकम से कोई लेना-देना नहीं है तो कभी कहने लगता कि उसने अकेले कुछ नहीं किया, सह चेस्ट प्रभारी ने भी गोलमाल किया है। पूछताछ के दौरान ही उसने तबीयत खराब होने और बेहोश होने का भी बहाना किया। पूछताछ के बाद वशिष्ठ राम को पुलिस ने शाम को जेल पहुंचा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.