Move to Jagran APP

दिन में गिरोह की महिला करती थी घर की रेकी, रात में करते थे चोरी Prayagraj News

नीलम ही दिन भर इलाके में पैदल टहलकर उन घरों का पता लगाती थी जिनमें ताला लगा होता था। उसके ही बताने पर यह चोरी की गई थी। गिरोह का एक व्यक्ति फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 08:58 AM (IST)
दिन में गिरोह की महिला करती थी घर की रेकी, रात में करते थे चोरी  Prayagraj News
दिन में गिरोह की महिला करती थी घर की रेकी, रात में करते थे चोरी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । मुट्ठीगंज इलाके में पांच महीने पहले एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने की घटना में पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे नकदी समेत चोरी का माल भी बरामद हुआ है।

loksabha election banner

महिला समेत तीन को दबोचा

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले वर्ष अगस्त में मुट्ठीगंज में तिलक मार्ग के रहने वाले व्यापारी संतोष कुमार के घर में ताला तोड़कर चोरी हो गई थी। परिवार के लोग कहीं गए थे। लौटने पर चोरी का पता चला तो रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नकदी और जेवर बरामद

शनिवार दिन में करीब 11 बजे गऊघाट में पुराने यमुना पुल के पास पुलिस टीम ने घेरकर तीन लोगों को पकड़ लिया। उनकी तलाशी लेने पर 1.12 लाख रुपये, चार अंगूठियों समेत कई गहने, चांदी के सिक्के, एक किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया। पकड़े गए लोगों में धूमनगंज में ताड़बाग मोहल्ले का दीपक कुमार, कटघर का लाला और मालवीय नगर की नीलम है।

गिरोह का एक सदस्‍य फरार

एसपी सिटी ने बताया कि नीलम ही दिन भर इलाके में पैदल टहलकर उन घरों का पता लगाती थी जिनमें ताला लगा होता था। उसके ही बताने पर यह चोरी की गई थी। गिरोह का एक व्यक्ति फरार हो गया। पकड़े गए लाला और दीपक को पुलिस हथकड़ी लगाकर ले आई थी, जबकि सुप्रीम कोर्ट का निर्देश है कि केवल खूंखार अपराधियों और आतंकवादियों को ही हथकड़ी लगानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.