Move to Jagran APP

Crime news Prayagraj : पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश का साथी भी गिरफ्तार, प्रयागराज पुलिस ने पकड़ा

नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंंगवेरपुर तट के पास शनिवार रात एसओजी गंगापार से हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश के एक साथी को नैनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह दो लाख रुपये उड़ाने के मामले में वांछित चल रहा था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 07:23 PM (IST)
Crime news Prayagraj : पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश का साथी भी गिरफ्तार, प्रयागराज पुलिस ने पकड़ा
गिरोह के चार और बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है, जिनकी तलाश की जा रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंंगवेरपुर तट के पास शनिवार रात एसओजी गंगापार से हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश के एक साथी को नैनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह दो लाख रुपये उड़ाने के मामले में वांछित चल रहा था। गिरोह के चार और बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है, जिनकी तलाश की जा रही है।

prime article banner

चार और साथियों की तलाश में पुलिस के साथ एसओजी भी लगी

श्रृंंगवेरपुर तट के पास शनिवार रात एसओजी गंगापार और बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई थी। पैर में गोली लगने से बदमाश रईसउद्दीन निवासी दौलताबाद थाना कोतवाली देहात जनपद बिजनौर जख्मी हो गया था। एसओजी प्रभारी मनोज सिंह ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने पांच साथियों का बताया। इसके बाद पुलिस टीम तलाश में लग गई। देर रात नैनी इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह ने लेप्रोसी मिशन तिराहे के पास से रईसउद्दीन के साथी निहाल अहमद उर्फ भुट्टो निवासी मीरापुर थाना अतरसुइया को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि दो माह पहले नैनी क्षेत्र में दो लाख रुपये उसी ने अपने गैंग के साथ मिलकर उड़ाए थे। इंस्पेक्टर नैनी के मुताबिक तभी से निहाल अहमद वांछित चल रहा था। 

कई जिलों में दर्ज हैं मामले

रईसउद्दीन और उसके गिरोह के खिलाफ प्रदेश के बिजनौर, रामपुर, प्रयागराज के साथ ही दो-तीन और जिलों में मामले दर्ज हैं। इसके अलावा मध्य प्रदेश के इंदौर में लूट के तीन मुकदमे हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका है।

किराए पर लेकर रहते हैं कमरा

शातिर बदमाश रईसउद्दीन ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह प्रयागराज ही नहीं अन्य जिलों में अपने गिरोह के साथ कमरा किराए पर लेकर रहता था। कहीं भी एक माह से ज्यादा वह नहीं रहता था। जिसके यहां कमरा किराए पर लेता था, उससे यही बताता था कि वह प्राइवेट काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.