Move to Jagran APP

Poisonous liquor Death in Prayagraj: चार के खिलाफ नामजद केस, तस्कर समेत चार गिरफ्तार

Poisonous liquor Death in Prayagraj शराब कांड में मुकदमा दर्ज होने और तस्कर समेत चार की गिरफ्तारी ने जहरीली शराब से हुई मौतों को पुष्ट कर दिया है। अब इस मामले में लापरवाह पुलिस और आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर भी कार्रवाई तय मानी जा रही है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 12:31 PM (IST)
Poisonous liquor Death in Prayagraj: चार के खिलाफ नामजद केस, तस्कर समेत चार गिरफ्तार
Poisonous liquor Death in Prayagraj:एसपी ने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में हंडिया थाने में विमलेश, विनोद भारतीय, संजय और दिलीप पटेल के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। आरोपितों में विनोद और तीन साथियों को पुलिस ने अलग-अलग स्थान पर छापेमारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य भी फरार हैं। नामजद अभियुक्त अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। सभी पर मिलावटी शराब बेचने के आरोप हैं। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से शराब भी बरामद हुई है। अब तक नौ लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत की बात सामने आई है।

loksabha election banner

फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी

वहीं, शराब कांड में मुकदमा दर्ज होने और तस्कर समेत चार की गिरफ्तारी ने जहरीली शराब से हुई मौतों को पुष्ट कर दिया है। अब इस मामले में लापरवाह पुलिस और आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर भी कार्रवाई तय मानी जा रही है। बताया जाता है कि खुफिया एजेंसी, पुलिस और आबकारी अधिकारियों ने जब मृतक के स्वजनों का बयान लिया तो सभी ने अवैध तरीके से शराब पीने की बात स्वीकार की है। ऐसे में माना जा रहा है कि आबकारी इंस्पेक्टर, हंडिया इंस्पेक्टर, चौकी प्रभारी समेत कई दारोगा व सिपाहियों पर निलंबन की कार्रवाई हो सकती है। एसपी ने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

कार्रवाई की लटकी तलवार

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ हो रही है। जिन लोगों का नाम प्रकाश में आएगा, उनके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि लापरवाही मिलने पर संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.