जहरखुरानों ने कबूला कि शैलेंद्र को बेहोश कर रेल ट्रैक पर लिटा दिया था, ट्रेन से कटकर हुई थी मौत

सद्दाम और शकील को डीएसए ग्राउंड के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से नशीला पदार्थ मृतक शैलेंद्र का पहचान पत्र आदि बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे जहरखुरानी करते हैं। रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों को बाइक और टेंपो में बैठा लेते हैं।

Brijesh SrivastavaPublish: Sat, 27 Nov 2021 07:51 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:51 AM (IST)
जहरखुरानों ने कबूला कि शैलेंद्र को बेहोश कर रेल ट्रैक पर लिटा दिया था, ट्रेन से कटकर हुई थी मौत

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित रेलवे लाइन पर शैलेंद्र कुमार की ट्रेन से कटी मिली लाश का राजफाश खुल्दाबाद पुलिस ने कर दिया है। जीजा-साले को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों जहरखुरान हैं और शैलेंद्र को लूटने के बाद उसे बेहोही की हालत में रेल ट्रैक पर लिटा दिया था। इनके पास से मृतक का पहचान पत्र भी बरामद हुआ है।

मुंबई से प्रयागराज जंक्‍शन पहुंचा था शैलेंद्र

कौशांबी जनपद के रहने वाला शैलेंद्र 23 अक्टूबर को मुंबई से प्रयागराज जंक्शन पर आया था। उसने घरवालों को फोन कर जानकारी दी कि पड़ोसी गांव सालेपुर थाना करारी के रहने वाले शकील और उसके साले सद्दाम के साथ वे बाइक से आ रहे हैं। हालांकि शैलेंद्र घर नहीं पहुंचा। दूसरे दिन उसके घरवालों ने खुल्दाबाद थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि पूरामुफ्ती में रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति की ट्रेन से कटी लाश मिली है। पुलिस वहां पहुंची तो शव शैलेंद्र का था।

आरोपित सद्दाम और शकील को पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज

सद्दाम और शकील की तलाश होने लगी। दोनों को डीएसए ग्राउंड के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से नशीला पदार्थ, मृतक शैलेंद्र का पहचान पत्र आदि बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे जहरखुरानी करते हैं। रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों को बाइक और टेंपो में बैठा लेते हैं। रास्ते में चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर उनको लूट लेते हैं। कई वारदात कर चुके हैं। अचेत हुए लोगों को झूंसी, नैनी, कौशांबी समेत कई जगह फेंका है। शैलेंद्र को भी अचेतावस्था में रेलवे लाइन पर फेंक दिया था। एक और व्यक्ति जिसका नाम कुंवर था, उसे सड़क पर फेंक था, लेकिन वह बच गया।

सद्दाम पर 11 व शकील पर आठ केस दर्ज हैं

थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि सद्दाम के खिलाफ 11 और शकील पर आठ मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Edited By Brijesh Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept