Move to Jagran APP

चार दिवसीय टेनिस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने किया उम्दा प्रदर्शन और दिखाया दमखम Prayagraj news

चार दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग में क्वार्टर और सेमीफाइनल प्रतियोगिताएं खेली गईं। इस दौरान खिताबी जंग के लिए खूब उत्साह दिखा। सेमीफाइनल के लिए आदित्य और यशार्थ ने शानदार खेल का नजारा दिखाया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 09:39 PM (IST)
चार दिवसीय टेनिस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने किया उम्दा प्रदर्शन और दिखाया दमखम Prayagraj news
जिला रैंकिंग टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाडिय़ों ने उम्दा प्रदर्शन किया।

प्रयागराज, जेएनएन। केपी टेनिस एकेडमी में चल रहे जिला रैंकिंग टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाडिय़ों ने उम्दा प्रदर्शन किया। चार दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग में क्वार्टर और सेमीफाइनल प्रतियोगिताएं खेली गईं। इस दौरान खिताबी जंग के लिए खूब उत्साह दिखा। सेमीफाइनल के लिए आदित्य और यशार्थ ने शानदार खेल का नजारा दिखाया। मौके पर आयोजक ऋषि शर्मा, आशीष दूबे, सौरभ, पीयूष सहित कई उपस्थित रहे।  

loksabha election banner

प्रतियोगिता का परिणाम 

बालक वर्ग-10 वर्ष में अर्जुन शर्मा ने आर्यमन यादव को 6-0, अनय दूबे ने चैतन्य को 6-2 से, अभियुदय सिंह ने कृष्णा जैन को 7-3 से हराया। बालक वर्ग-14 वर्ष में तनिश फोगाट ने ईशाम अहमद को 7-1, अभियुदय सिंह ने सिद्धांत यादव को 7-3 से हराया। बालक वर्ग-16 वर्ष में यशार्थ चड्डा ने आदित्य पाल को 7-5, विवेक कुमार ने सौरभ मौर्य को 7-3 से हराया। बालिका वर्ग-14 वर्ष में चारवी सिंह ने नीति दूबे को 6-4, अनन्या तिवारी ने वैदेही चौधरी को 6-2 से, द्रुति दुबे ने रिद्धिमा सिंह को 6-4, जमजम अजीज ने यशस्वी को 6-0 से हराया। बालिका वर्ग-16 वर्ष में साक्षी मिश्रा ने शताक्षिका सहाय को 7-0 से हराया।

अकादमी लायंस और वॉरियर्स फाइनल में 

प्रयागराज। अपरेश हलदार स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता में अकादमी लायंस और वॉरियर्स फाइनल में पहुंच गई है। शनिवार को अकादमी लायंस ने अकादमी टाईगर को 3-1 और अकादमी वॉरियर्स ने एसीईएम एफसी को टाइब्रेकर में 4-3 से हराया। 

एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज मैदान पर आयोजित प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में शनिवार को अकादमी लायंस की टीम पूरी तरह हावी होकर खेली। विजेता टीम के लिए हिमांशु गुप्ता ने दो और सुरेंद्र कुमार ने एक गोल किया। पराजित टीम का एक मात्र गोल शजान खान ने किया।

दूसरे सेमीफाइनल में अकादमी वॉरियर्स और एसीईएम एफसी का मुकाबला निर्धारित समय तक गोल रहित रहने पर टाइब्रेकर में पहुंचा। इसमें वॉरियर्स के उत्कर्ष कांत, सैफ अली खान, आदित्य सिंह और सचिन शर्मा ने गोल किया। जबकि, एसीईएम एफसी के लिए अंकित पिल्लई, रजनीश पटेल और पंकज बिष्ट ने गोल किया। अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक शादाब ने अतिथियों का स्वागत एवं कार्यक्रम का संचालन किया।

पीपीएल के लिए ट्रायल आज

प्रयागराज। प्रयागराज प्रीमियर लीग (पीपीएल) के लिए खिलाडिय़ों का ट्रायल रविवार को एंग्लो बंगाली इंटर कालेज मैदान पर होगा।

आयोजन सचिव अश्वनीजीत पाल ने बताया कि सुबह नौ बजे सभी पंजीकृत खिलाडिय़ों को मैदान पर रिपोर्ट करना है। 9:30 बजे से ट्रायल शुरू हो जाएगा जो लगभग दो घंटे चलेगा। 

दौलत हुसैन यलो की चार विकेट से जीत 

प्रयागराज। दौलत हुसैन इंटर कालेज यलो ने दौलत हुसैन इंटर कालेज ग्रीन को चार विकेट से हराकर प्राइड कप अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला अपने नाम किया।

दौलत हुसैन मैदान पर शनिवार से शुरू हुई प्रतियोगिता के पहले मैच में दौलत हुसैन ग्रीन ने 17.1 ओवर में 106 रन (मो. अहमर 27, मो. अर्श 14) बनाए।

जवाब में यलो टीम ने 17.4 ओवर में 6 विकेट पर 107 रन (अभय गौतम 33 नाबाद, हमजा हाशमी 21) बना लिए। अभय गौतम को समाजसेवी आबिद अहमद ने मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया।

फाफामऊ क्लब सेमीफाइनल में 

प्रयागराज। फाफामऊ क्रिकेट क्लब ने एसीए की कर्नल एमआर शेरवानी स्मारक नॉकआउट क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को प्रतियोगिता के पहले क्वार्टरफाइनल मैच में उसने दौलत हुसैन इंटर कॉलेज को तीन विकेट से हराया। विजयी टीम की ओर से पवन पाल ( 68 रन अविजित, 7 चौके,1 छक्का) व गुलशन वर्मा (65 नाबाद रन, 4 चौके) की शानदार बल्लेबाजी की। केपी कॉलेज मैदान पर दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.5 ओवर में 221 रन (मोहम्मद तैमूर 71, अब्दुर रहमान 67, अॢजत दुबे 3/31) का स्कोर बनाया। जवाब में फाफामऊ क्रिकेट क्लब ने 37.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 222 रन (पवन पाल 68 नाबाद, गुलशन वर्मा 65, हंसम जायसवाल 2/30) बनाकर मैच जीत लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.