Move to Jagran APP

तमंचे के बट से घायल कर पेट्रोल पंप कर्मी से नकदी व मोबाइल लूटे Prayagraj News

वह बमरौली स्थित एक पेट्रोल पंप में कर्मचारी है। शुक्रवार की रात ड्यूटी से घर लौट रहा था। रास्‍ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे जख्‍मी कर लूट लिया। बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:43 PM (IST)
तमंचे के बट से घायल कर पेट्रोल पंप कर्मी से नकदी व मोबाइल लूटे Prayagraj News
तमंचे के बट से घायल कर पेट्रोल पंप कर्मी से नकदी व मोबाइल लूटे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी को तमंचे के बट से पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद मोबाइल व नकदी लूटकर फरार हो गए। पड़ोसी जनपद कौशांबी के सरायअकिल थाना क्षेत्र के जरैनी नेवादा गांव के समीप शुक्रवार की रात वारदात हुई। पीडि़त की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आए। तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

ड्यूटी से घर लौटते समय पेट्रोल पंप कर्मी के साथ हुई वारदात

इमलीगांव निवासी श्यामनारायण पांडेय पुत्र प्राणनाथ प्रयागराज के बमरौली स्थित एक पेट्रोल पंप में कर्मचारी है। शुक्रवार की रात वह ड्यूटी से घर लौट रहा था। श्यामनारायण की मानें तो वह जैसे ही जरैनी नेवादा गांव के समीप पहुंचा था कि बाइक सवार तीन नकाबापोश बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल रोक ली। इससे पहले श्यामनारायण कुछ समझ पाता कि एक बदमाश ने कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जबकि दूसरे ने उसकी जेब में रखा एंड्रायड मोबाइल व नौ हजार रुपये निकाल लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से श्यामनारायण की पिटाई भी की और बाइक की चाभी झाडिय़ों में फेंक कर फरार हो गए। जरैनी गांव पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से उसने पुलिस को सूचना दी। तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

किशोरी के अपहरण में दो पर केस दर्ज

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव में सप्ताह भर पहले किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने एसपी के आदेश पर दो के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूरामुफ्ती इलाके की एक किशोरी तीन अक्टूबर की शाम खेत की तरफ गई थी। इस बीच गांव के ही दो युवकों ने बाइक से उसका अपहरण कर लिया था। खोजबीन के बाद भी किशोरी का सुराग नहीं लगा। मामले की शिकायत थाने में भी की गई, लेकिन आज-कल की बात कहकर पुलिस अफसर उसे थाने का चक्कर लगवाते रहे। इससे आहत पिता ने एसपी से गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर दो आरोपितों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश पुलिस कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.