Move to Jagran APP

प्रयागराज में प्रतापगढ़ रोड : यहां तो पता ही नहीं चलता कि सड़क पर गड्ढे हैं या फिर गड्ढों पर बना है मार्ग

फाफामऊ में प्रतापगढ़ रोड की हालत दयनीय है। इस रास्ते से होकर प्रतिदिन हजारों वाहन गुजरते हैं। पानी की निकासी न होने के चलते सड़क पर पानी अक्‍सर भरा रहता है। इससे न केवल राहगीर व वाहन चालक ही परेशान हैं स्‍थानीय लोग भी हलकान हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:22 AM (IST)
प्रयागराज में प्रतापगढ़ रोड : यहां तो पता ही नहीं चलता कि सड़क पर गड्ढे हैं या फिर गड्ढों पर बना है मार्ग
प्रयागराज में प्रतापगढ़ रोड पर चलना वाहन चालकों व राहगीरों के लिए दूभर हो गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में फाफामऊ स्थित प्रतापगढ़ रोड की हालत इन दिनों बद से बदतर हो गई है। जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के चलते सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इससे गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है। पानी से भरे गड्ढे में गिरकर आए दिन राहगीर चोटिल भी हो रहे हैं। इस समस्या को लेकर विभागीय अधिकारी अनजान बने हुए हैं।

loksabha election banner

बता दें कि फाफामऊ में प्रतापगढ़ रोड की हालत दयनीय है। इस रास्ते से होकर प्रतिदिन हजारों वाहन गुजरते हैं। पानी की निकासी न होने के चलते सड़क पर पानी अक्‍सर भरा रहता है। इससे न केवल राहगीर व वाहन चालक ही परेशान हैं, स्‍थानीय लोग भी हलकान हैं। कई बार व्यापारियों ने इस समस्या को लेकर विभागीय अधिकारियों से मिलकर गुहार लगाई लेकिन हल नहीं निकल सका।

श्याम बाबू केसरवानी का कहना है कि सड़क पर भरे पानी की शिकायत कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से की गई मगर अभी तक समस्या का हल नहीं निकल सका। सुनील केसरवानी का कहना है कि प्रतापगढ़ रोड पर बने गड्ढों में आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं फिर भी विभागीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट नहीं हो रहा है। संजय अग्रवाल बोले कि जब तक जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं हो जाती, सड़क पर गड्ढे और जलजमाव की समस्या बनी रहेगी। आरडी वर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार चारों तरफ नई सड़क से लेकर पुरानी सड़क को बनवाए जाने का काम कर रही है  लेकिन फाफामऊ में प्रतापगढ़ रोड की सड़क कब बनाएंगे पता नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.