Move to Jagran APP

प्रयागराज के अल्लापुर मोहल्‍ले में बमबाजी और पथराव, एक बालक जख्‍मी

सोमवार दोपहर भी गुन्नू ने अल्लापुर में बमबाजी कर दी। इससे एक बालक जख्मी हो गया तो नाराज लोगों ने ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी का कहना है कि बम नहीं पत्थर लगने से बालक को चोट आई है। गुन्नू की तलाश की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 05:00 PM (IST)
प्रयागराज के अल्लापुर मोहल्‍ले में बमबाजी और पथराव, एक बालक जख्‍मी
इंस्पेक्टर का कहना है कि पत्थर लगने से बालक को चोट आई है। गुन्नू की तलाश की जा रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर मुहल्ले में सोमवार दोपहर बमबाजी और पथराव से खलबली मच गई। बम का छर्रा लगने से एक बालक जख्मी हो गया है। पुलिस बम चलाने वाले गुन्नू पासी की तलाश कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गुन्नू आपराधिक प्रवृत्ति का है।

loksabha election banner

बमबाजी से नाराज लोगों ने किया पथराव

अल्लापुर में पानी टंकी के पास रविवार शाम उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने एक के बाद एक कई बम फोड़कर भाग निकला। पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार दोपहर भी गुन्नू ने अल्लापुर में बमबाजी कर दी। इससे एक बालक जख्मी हो गया तो नाराज लोगों ने ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इससे मुहल्ले में खलबली मच गई। इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी का कहना है कि बम नहीं पत्थर लगने से बालक को चोट आई है। गुन्नू की तलाश की जा रही है।

कारोबारी के बहन के घर लाखों की चोरी

अतरसुइया थाना क्षेत्र में रहने वाली कारोबारी की बहन राधा मालवीय के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर दिए। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने अतरसुइया थाने में शिकायत दी। उधर घटना से कारोबारियों में रोष व्याप्त है। आशुतोष मालवीय अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर सचिव हैं। उनकी बहन राधा अतरसुइया में रहती हैं। रविवार को राधा अपने बहन के घर कालिंदीपुरम गई थीं। रात को वहीं रुक गईं। सोमवार सुबह जब घर पहुंची तो ताला टूटा हुआ था। भीतर आलमारी में रखा जेवरात, नकदी और कीमती सामान गायब था। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.