Move to Jagran APP

कोर्ट के आदेश पर दारोगा समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई

प्रयागराज के कर्नलगंज में तैनात तत्कालीन एसआइ भी थे। दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ दिया गया। कमरे में घुसकर लूट और तोडफ़ोड़ की गई। विरोध करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी गई। इस मामले में दारोगा समेत चार पर केस दर्ज हुआ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 10:31 AM (IST)
कोर्ट के आदेश पर दारोगा समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई
घर में घुसकर उपद्रव और धमकी देने के आरोपित दारोगा समेत चार को नामजद किया गया है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में दारोगा समेत चार लोगाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर की गई है। दिलकुशा पार्क न्यू कटरा में रहने वाली अंबिका पटेल पत्नी राजेंद्र पटेल की तहरीर पर कर्नलगंज थाने में दारोगा संजय सिंह समेत चार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोप घर में घुसकर तोडफ़ोड़ और विरोध करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने का है।

loksabha election banner

घर में घुसकर उपद्रव और धमकी देने का मामला

अंबिका पटेल का आरोप है कि वह और उसका देवर सुरेंद्र एक ही मकान में अलग-अलग रहते हैं। सुरेंद्र का अपनी पत्नी से विवाद है। आठ जून को सुरेंद्र घर पर नहीं था, उसी समय उसकी पत्नी अपने मायके वालों के साथ पहुंची। साथ में कर्नलगंज में तैनात तत्कालीन एसआइ संजय सिंह भी थे। दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ दिया। कमरे में घुसकर लूट और तोडफ़ोड़ की। उन्होंने विरोध किया तो अपशब्द कहने के साथ ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी गई।

पुलिस ने नहीं सुना तो कोर्ट की शरण ली

इस मामले की शिकायत उन्होंने कर्नलगंज थाने के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उन्‍हाेंने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट से रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश हुआ। इस पर कर्नलगंज पुलिस ने दारोगा संजय सिंह, सुरेंद्र की पत्नी अनीशा, रामसेवक कटियार व अनमोल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

धोखाधड़ी कर जमीन हड़पने का आरोप

नई दिल्ली के ठाकुर वाली गली छतरपुर के रहने वाले रमेश चंद्र वर्मा ने कर्नलगंज थाने में चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रमेश चंद्र का कहना है कि चक मुंडेरा में उन्होंने वर्ष 1995 में जमीन खरीदी थी। चहारदीवारी बनवाई थी। इसी जमीन का कुछ लोगों ने फर्जी कागजात तैयार करते हुए कब्जे की कोशिश की। विरोध करने पर धमकी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.