Move to Jagran APP

कुंभ के बहाने हो रही लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग : ओम प्रकाश राजभर

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग के लिए कुंभ पर बड़ा खर्च कर रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 04:34 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 07:42 PM (IST)
कुंभ के बहाने हो रही लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग : ओम प्रकाश राजभर
कुंभ के बहाने हो रही लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग : ओम प्रकाश राजभर

जेएनएन, प्रयागराज। अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग के लिए कुंभ पर बड़ा खर्च कर रही है। अयोध्या में राममंदिर मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि जब भी चुनाव आता है, मंदिर का मुद्दा गर्म होता है। पूछा कि मंदिर निर्माण से भला क्या होगा?

loksabha election banner

दिव्यांगजन सशक्तिकरण और पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यह बातें रविवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहीं। कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ही मंदिर मुद्दे को हवा दी जा रही है। कुंभ के जरिये लोकसभा चुनाव की ब्रांडिंग की जा रही है। कुंभ में हजारों करोड़ का बजट खर्च किया जा रहा है, जबकि दिव्यांग मंत्रालय को बजट नहीं मिलता। प्रदेश के 75 जिलों में केवल 16 दिव्यांग विद्यालय हैं। अब भला प्रदेश के डेढ़ करोड़ दिव्यांग इन 16 स्कूलों में कैसे पढ़ेंगे।

अयोध्या में विहिप के प्रस्तावित कार्यक्रम के बारे में कहा कि विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस सब भाजपा के ही अंग हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह लगातार सरकार पर हमले कर रहे हैं और सरकार में मंत्री भी हैं तो यह पद छोड़ क्यों नहीं देते? इस पर उन्होंने कहा कि वह सच कहेंगे, सरकार चाहे तो उन्हें हटा दे। कुंभ में गंगा स्नान करने के लिए क्या वह आएंगे? इस सवाल पर कहा कि वह हैंडपंप से नहाते हैं। मन चंगा तो कठौती में गंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.