Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में लकड़बग्घे के हमले से वृद्ध की मौत, जंगली जानवर से दहशत में हैं लोग

ग्रामीणों का कहना था कि नन्‍हे लाल कश्‍यप के चेहरे पर लकड़बग्घे के पंजे के निशान भी देखे गए। ग्रामीणों की मानें तो उसी स्थान पर रात भर डायल 112 की पुलिस भी रहती है लेकिन किसी को हमले की भनक तक नहीं लग सकी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:37 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:37 PM (IST)
प्रतापगढ़ में लकड़बग्घे के हमले से वृद्ध की मौत, जंगली जानवर से दहशत में हैं लोग
प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां में लकड़बग्‍घे के हमले में एक वृद्ध व्‍यक्ति की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में लकड़बग्‍घे का दहशत कायम हो गया है। हथिगवां थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर बलीपुर रोड पर गैरेज की रखवाली कर रहे वृद्ध पर शनिवार की रात में लकड़बग्घे ने हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर पर लकड़बग्‍घे के पंजे के निशान भी मिले हैं। हादसे की जानकारी लोगों को रविवार की सुबह हो सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे थाने ले कर चली गई। पुलिस पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई घटना

प्रयागराज जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रावा गांव निवासी नन्हे लाल कश्यप 70 स्वर्गीय छब्बू लाल कश्यप हथिगवां थाना क्षेत्र के मोदीनगर गांव निवासी नीरज जायसवाल के गैरेज पर रखवाली का काम करता था। शनिवार की रात वह खाना खाकर गैरेज के सामने बने छप्पर के नीचे सो रहा था। बताते हैं कि देर रात लकड़बग्घे ने उस पर हमला कर दिया और उसका सिर नोच कर घायल कर दिया। नन्‍हे के चीखने-चिल्‍लाने की आवाज ग्रामीणों तक नहीं पहुंची। सुबह ग्रामीणों ने खून से सने नन्‍हे को पड़ा देखा। उसकी मौत हो चुकी थी।

नन्‍हे के चेहरे पर पंजे के निशान मिले

ग्रामीणों का कहना था कि नन्‍हे लाल कश्‍यप के चेहरे पर लकड़बग्घे के पंजे के निशान भी देखे गए। ग्रामीणों की मानें तो उसी स्थान पर रात भर डायल 112 की पुलिस भी रहती है लेकिन किसी को हमले की भनक तक नहीं लग सकी। इसकी सूचना मृतक के स्वजन को दी। मौत की खबर मिलते ही स्वजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने कहा- जंगली जानवर के काटने से हो सकती है मौत

उधर इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्‍जे में लेकर थाने ले कर चली गई। इस संबंध में नवाबगंज के एसओ संतोष ने बताया कि नन्‍हे के चेहरे पर पंजे के निशान मिले हैं। इससे प्रतीत होता है किसी जंगली जानवर के काटने से ही मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.