Move to Jagran APP

आम बीनने के विवाद सगे भाई की लाठी से पीटकर हत्‍या, आरोपित भाई गिरफतार Prayagraj News

दोनों भाइयों के बीच आम बीनने को लेकर कहासुनी हो गई। बात इस कदर बढ गई कि दोनों भाई एक दूसरे से मारपीट करने लगे। इस दौरान शिव कैलाश ने अपने भाई पर लाठी से हमला कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 12:15 PM (IST)
आम बीनने के विवाद सगे भाई की लाठी से पीटकर हत्‍या, आरोपित भाई गिरफतार Prayagraj News
आम बीनने के विवाद सगे भाई की लाठी से पीटकर हत्‍या, आरोपित भाई गिरफतार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में यमुनापार के मांडा इलाके में आम बीनने को लेकर विवाद इतना बढ गया कि एक भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई की लाठी से पीटकर हत्‍या कर दी। हत्‍या की सूचना पर पहुंची मांडा पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

आंधी आने के बाद दोनों भाई बाग में पहुंच गए थे आम बीनने

मांडा के सांडी गांव निवासी पारसनाथ विश्‍वकर्मा के पांच बेटे हैं। बुधवार रात आंधी आने के बाद पारसनाथ का दूसरे नंबर का बेटा शिवकैलाश और पांचवे नंबर का बेटा चौबीस वर्षीय अजय विश्‍वकर्मा बाग में आम बीनने के लिए पहुंच गए। इस दौरान दोनों भाइयों के बीच आम बीनने को लेकर कहासुनी हो गई। बात इस कदर बढ गई कि दोनों भाई एक दूसरे से मारपीट करने लगे। इस दौरान शिव कैलाश ने अपने भाई पर लाठी से हमला कर दिया। इससे अजय लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडा और अचेत हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। तो आरोपित भाई मौके से फरार हो गया।

अस्‍पताल में हुई अजय की मौत

गांव के लोग स्‍वजन बाग में पहुंचे तो अजय लहूलुहान बेहोश पडा था। स्‍वजन उसे उठाकर घर ले आए। इसके बाद भी उसे होश नहीं आया तो अस्‍पताल ले आए। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान अजय ने दम तोड दिया। अजय की मौत से घर में कोहराम मच गया। पति अजय की मौत से पत्‍नी राजकली की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। मांडा पुलिस का कहना है कि आरोपित भाई शिवकैलाश को दबिश देकर गिरफतार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.