Move to Jagran APP

Murder in Prayagraj : कबाड़ के कारोबारी को हत्‍यारों ने बेरहमी से मार डाला, थरवई पुलिस कर रही छानबीन

Murder in Prayagraj कौधियारा थाना क्षेत्र के हेडि़या गांव निवासी इदरीश का 30 वर्षीय पुत्र राजू उर्फ सलीम थरवई थाना क्षेत्र में रहता था। वह यहां कबाड़ का कारोबार करता था। सोमवार की सुबह राजू का रक्‍तरंजित शव बसमहुआ स्थित थरवई-सहसों मुख्य मार्ग के किनारे पटरी पर मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 09:13 AM (IST)
Murder in Prayagraj : कबाड़ के कारोबारी को हत्‍यारों ने बेरहमी से मार डाला, थरवई पुलिस कर रही छानबीन
प्रयागराज के थरवई थाना इलाके में कबाड़ का धंधा करने वाले युवक की हत्‍या कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में आपराधिक वारदातें नहीं रुक रही है। अभी दीपावली की रात करछना थाना क्षेत्र में युवक की हत्‍या हुई थी। अब रविवार की रात थरवई में हत्‍यारों ने कबाड़ के कारोबारी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। उसकी थरवई-सहसों मुख्‍य मार्ग के किनारे लाश मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल करने के बाद परिवार के लोगों से पूछताछ की। एसपी गंगापार धवन जायसवाल सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हालांकि हत्‍यारों के बारे में अभी कोई क्‍लू पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

prime article banner

कौधियारा थाना क्षेत्र के हेडि़या गांव निवासी इदरीश का 30 वर्षीय पुत्र राजू उर्फ सलीम थरवई थाना क्षेत्र में रहता था। वह यहां कबाड़ का कारोबार करता था। सोमवार की सुबह राजू का रक्‍तरंजित शव बसमहुआ स्थित थरवई-सहसों मुख्य मार्ग के किनारे पटरी पर मिला। उधर से जा रहे ग्रामीणों ने शव पड़े देखा। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। सूचना पाकर थरवई थाने की पुलिस भी पहुंची। युवक की शिनाख्‍त राजू उर्फ सलीम के रूप में हुई।

जानकारी होने पर बिलखती राजू की बहन रेशमा वहां पहुंची। संभावना जताई जा रही है कि रात में किसी समय हत्‍यारों ने राजू की हत्‍या की होगी। उसे बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया था। सिर कूचा गया और धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। थरवई पुलिस मौका-मुआयना और छानबीन करने के बाद परिवार के सदस्‍यों और आसपास के लोगों से पूछताछ की। फिलहाल अभी यह नहीं स्‍पष्‍ट हो सका है कि राजू की किसने और क्‍यों हत्‍या की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.