Move to Jagran APP

स्कूटी पर जा रही थीं मां-बेटी, प्रयागराज में झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने छीना बैग

कीडगंज थानांतर्गत पूरावल्दी निवासी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की पत्नी इंद्रा अपनी पुत्री के साथ स्कूटी से चौक से घर लौट रही थीं। आर्य समाज मंदिर कीडगंज के पास अभी वह पहुंची थीं कि बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर उनके हाथ से बैग छीनकर निकल गए।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 06:55 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 06:55 AM (IST)
स्कूटी पर जा रही थीं मां-बेटी, प्रयागराज में झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने छीना बैग
चौक से घर लौटते समय हुई घटना, प्रयागराज पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। शहर में छिनैती की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन महिलाओं का बैग बदमाश छीन रहे हैं। ताजा मामला कीडगंज का है। स्कूटी सवार मां-बेटी से बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। उसमें दो मोबाइल, अंगूठी और नकद रुपये थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों का पता लगा रही है।

loksabha election banner

झपट्टा मारा और भाग निकले लुटेरे

कीडगंज थानांतर्गत पूरावल्दी निवासी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की पत्नी इंद्रा अपनी पुत्री के साथ स्कूटी से चौक से घर लौट रही थीं। आर्य समाज मंदिर कीडगंज के पास अभी वह पहुंची थीं कि बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर उनके हाथ से बैग छीनकर निकल गए। मां-बेटी ने मदद की आवाज लगाई और जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। जानकारी पाकर इंद्रा देवी के पुत्र रवि श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद कीडगंज पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही सफलता मिलेगी।

विवाहिता से मोबाइल छीनने की कोशिश

कोतवाली थाना क्षेत्र के मोती महल के पास विवाहिता से मोबाइल छीनने की कोशिश की गई। असफल होने पर जान से मारने की धमकी दी गई। मीरजापुर जनपद के चिल्ह थानांतर्गत गायत्री पट्टी निवासी पवन दुबे सिविल लाइंस स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। उनके साथ उनकी पत्नी भी यहीं पर कार्य करती हैं। कोतवाली क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। पवन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पत्नी के साथ वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। मोती महल के पास रोशन दुबे उर्फ मृत्युंजय ने उनकी पत्नी से मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.