Move to Jagran APP

मध्‍य प्रदेश की सीमा से सटे गांवों में मोबाइल नेटवर्क ध्वस्त, उपभोक्ता परेशान

सभी मोबाइल कंपनियों का नेटवर्क खराब होने से लोगों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आनलाइन और आफलाइन शिकायत करने के बाद भी उपभोक्ताओं की समस्या को सुनने और उसका समाधान कराने वाला कोई नहीं है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 02:11 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश की सीमा से सटे गांवों में मोबाइल नेटवर्क ध्वस्त, उपभोक्ता परेशान
सभी मोबाइल कंपनियों का नेटवर्क खराब होने से लोगों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

प्रयागराज, जेेएनएन। प्रयागराज में मध्य प्रदेश की सीमा से सटे गांवों में मोबाइल के खराब नेटवर्क की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। काल न मिलने, काल ड्राप होने और आवाज न आने की समस्या अब आम हो गई है। एक साथ सभी मोबाइल कंपनियों का नेटवर्क खराब होने से लोगों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आनलाइन और आफलाइन शिकायत करने के बाद भी उपभोक्ताओं की समस्या को सुनने और उसका समाधान कराने वाला कोई नहीं है।

loksabha election banner

यमुनापार में शंकरगढ़, नारीबारी, लेडिय़ारी, कोरांव, बड़ोखर जैसे इलाके के दर्जनों गांव और बाजार मध्य प्रदेश के रीवा जनपद की सीमा से सटे हैैं। इन गांवों में विभिन्न मोबाइल कंपनियों का नेटवर्क पिछले कई दिनों से लगातार खराब होता जा रहा है। मोबाइल का नेट न चलने और काल न मिलने से उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ता महंगे प्लान लेकर अपना मोबाइल रिचार्ज करा रहे हैं, उन्हें पूरी सुविधा न मिलने से दिक्कत हो रही है।

शिकायत के बाद भी समाधान न होने पर उनकी परेशानी बढ़ रही है। बारा तहसील के जसरा ब्लाक और जारी तथा नारीबारी के अगल-बगल एरिया में, कोरांव समेत अन्य क्षेत्रों के गावों में खराब नेटवर्क की समस्या से हर कोई परेशान है। समस्या का शीघ्र समाधान कराने की मांग लोगों द्वारा की जा रही है। ग्रामीणों की मानें तो जब भी काल करते हैैं तो काल लगत ही नहीं है।

कई दफा काल करने पर घंटी गई भी तो ठीक से बात नहीं हो पाती है। या तो क्रास कनेक्शन हो जाता है तो या तो बात करते समय काल कट हो जाती है। फिर दोबारा काल करने पर घंटी ही नहीं जाती है। इस दिक्कत से लोग हैरान-परेशान हो गए हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.