Move to Jagran APP

दुष्‍कर्म आरोपित ने खुद को बचाने के लिए अपनाया था यह हथकंडा, प्रयागराज पुलिस की गिरफ्त में आया

आरोपित की दहशत इतनी थी कि पीड़िता पुलिस को फोन कर भी कुछ नहीं बता पा रही थी। वह चुपचाप तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराना चाहती थी जिससे पुलिस आरोपित को पकड़ ले और अश्लील वीडियो वायरल न हो सके। हुआ भी यही।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 11:44 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 11:44 AM (IST)
दुष्‍कर्म आरोपित ने खुद को बचाने के लिए अपनाया था यह हथकंडा, प्रयागराज पुलिस की गिरफ्त में आया
दुष्‍कर्म के आरोपित को प्रयागराज की पुलिस ने पकड़ लिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। पयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित पीडब्ल्यूडी कर्मी ने खुद को बचाने के लिए धूमनगंज क्षेत्र में ही डेरा डाल दिया था। उसने यहां किराए का कमरा ले रखा था। पीड़िता ने कई बार पुलिस के पास जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन वह उसे रोक लेता था। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे वापस लौटा देता था।

loksabha election banner

आरोपित की दहशत इतनी थी कि पीड़िता पुलिस को फोन कर भी कुछ नहीं बता पा रही थी। वह चुपचाप तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराना चाहती थी, जिससे पुलिस आरोपित को पकड़ ले और अश्लील वीडियो वायरल न हो सके। हुआ भी यही। पीड़िता ने आरोपित से बचते हुए किसी प्रकार थाने पहुंच गई और मुकदमा दर्ज करा दिया, जिस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया।

मोबाइल लिया कब्जे में, वीडियाे के बारे में लगाया जा रहा पता

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित पीडब्ल्यूडी कर्मी महेंद्र कुमार शुक्ला निवासी आवास विकास कालोनी जिला बस्ती को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। उसके मोबाइल में उस अश्लील वीडियो को खंगाला जा रहा है, जिसे लेकर वह पीड़िता को धमकाता था। उससे इस बारे में पूछताछ भी की गई, लेकिन वह गोलमोल जवाब ही देता रहा। पुलिस का कहना है कि मोबाइल को देखा जा रहा है।

शादी का झांसा देकर फंसाया था प्रेमजाल में

महेंद्र कुमार शुक्ला बस्ती जिले का रहने वाला है। पिछले वर्ष उसने युवती के मोबाइल पर फोन किया। तब युवती उसे नहीं जानती थी। दो-तीन बार बातचीत के बाद लगातार बात होने लगी। धीरे-धीरे उनमें प्रेम संबंध हुआ तो युवक ने उससे शादी का वादा किया। इसी बीच उसे घर से सामान खरीदवाने के बहाने ले गया और दुष्कर्म किया था। कुछ दिन बाद शादी करने से मुकर गया। युवती ने दबाव बनाया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। हालांकि, युवती लगातार शादी करने की बात कहती रही, जिस पर आरोपित के बड़े भाई ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.