Move to Jagran APP

Kaushambi News: सहज सेवा केंद्र संचालक की आंख में मिर्च पाउडर झोंका, रुपये भरा बैग ले भागे बदमाश

कौशांबी जिले में कोखराज इलाके के निवासी आदेश प्रजापति ने नगर पालिका परिषद भरवारी के असवां जोन कार्यालय के पास सहज सेवा केंद्र खोला है। वे सहज सेवा केंद्र से रुपये की जमा और निकासी करते हैं। सोमवार की दोपहर करीब बदमाशों ने केंद्र में घुसकर उन्‍हें लूट लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 01:20 PM (IST)
Kaushambi News: सहज सेवा केंद्र संचालक की आंख में मिर्च पाउडर झोंका, रुपये भरा बैग ले भागे बदमाश
कौशांबी के भरवारी में सहज सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने लूट लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। बदमाशों और अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए नए-नए तरीके इस्‍तेमाल कर रहे हैं। यूपी के कौशांबी जिले में भी कुछ ऐसा ही दिखा। सहज सेवा केंद्र संचालक की आंखाें में मिर्च का पाउडर झोंककर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। 15 हजार नकद व आवश्‍यक कागजात लूट ले गए। पुलिस कांबिंग कर रही है लेकिन वे पकड़ में अभी नहीं आ सके हैं।

loksabha election banner

कोखराज के भरवाई की घटना : कोखराज इलाके के असवां निवासी आदेश प्रजापति पुत्र तुलसीराम ने नगर पालिका परिषद भरवारी के असवां जोन कार्यालय के पास सहज सेवा केंद्र खोला है। वे सहज सेवा केंद्र से रुपये की जमा और निकासी करते हैं। सोमवार की दोपहर करीब साढ़े 11 बजे आदेश सेवा केंद्र में काउंटर के नीचे रुपये भरा बैग रखा था। वह  कंप्यूटर पर कार्य कर रहे थे।

दो बाइकों से आए थे बदमाश : उसी दौरान बाहर सड़क पर तीन युवक दो बाइकों से आकर सहज सेवा केंद्र के सामने रुके। इनमें दो युवक अंदर घुसे और आदेश प्रजापति से रुपये निकालने की बात कही। इसी बीच एक युवक ने पीछे से केंद्र संचालक आदेश का हाथ पकड़ लिया, जबकि दूसरे ने उनकी आंख में पिसा हुआ मिर्च डाल दिया। इसके बाद रुपये भरा बैग लेकर बाहर निकले और अपाचे व एक अन्य बाइक से फरार हो गए।

पुलिस की पकड़ में नहीं आए बदमाश : उधर दर्द से आदेश के चिल्‍लाने पर आसपास के लोगों का ध्‍यान उधर गया। वे दौड़े लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। आदेश के अनुसार बैग में 15 हजार रुपये नगद, क्रेडिट कार्ड, डेविट कार्ड व अन्य जरूरी कागजात था।  चौकी प्रभारी भरवारी अभिलाष तिवारी मौके पर पहुंचे। हुलिया के आधार पर बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग भी की लेकिन वे पकड़ से दूर हैं।

प्रतापगढ़ में गैस डिलीवरी एजेंट से 30 हजार की लूट : सोमवार सुबह करीब साढे 11 बजे प्रतापगढ़ जिले में पट्टी से करैला बाजार में गैस डिलीवरी देने आए गैस एजेंट से बदमाशों ने 30 हजार लूट लिए। करैला बाजार चौराहे पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोककर एजेंट से बोले तुम्हारी गाड़ी से काफी धुआं निकल रहा है। ज्‍यों ही एजेंट वाहन से उतरे और पीछे की तरफ घूमे, बदमाश गाड़ी में रखा बैग लेकर पट्टी की तरफ भाग निकले। एजेंट ने गाड़ी से पीछा किया लेकिन बदमाशो का कुछ पता नही चल सका। बैग में करीब 30 हजार रुपये थे। डायल 112 के साथ ही पट्टी पुलिस को सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.