Move to Jagran APP

शहरवासी ध्यान दें, कल मजार रेलवे क्रॉसिंग की ओर मत जाएं वरना परेशानी होगी Prayagraj News

कल मंगलवार की सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मजार रेलवे क्रासिंग बंद रहेगी। इसकी वजह से यह रास्‍ता भी बंद रहेगा। रेलवे क्रॉसिंग की मरम्मत व सड़क का निर्माण कार्य होगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 05:38 PM (IST)
शहरवासी ध्यान दें, कल मजार रेलवे क्रॉसिंग की ओर मत जाएं वरना परेशानी होगी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शहरवासियों से अपील है कि वे कृपया मंगलवार को मजार रेलवे क्रासिंग की ओर मत जाएं। उस रास्ते से अगर आपको आवश्यक कार्य की वजह से जाना है तो कैंसिल कर दें, वरना आपको दिक्कत हो सकती है। जी हां रेलवे इस क्रासिंग पर कल मरम्मत आदि कार्य करेगा। इस वजह से क्रासिंग बंद रहेगी।

loksabha election banner

कल सुबह आठ से शाम पांच बजे तक बंद रहेगा मजार क्रासिंग

फाफामऊ से प्रयाग जंक्शन के बीच रेलवे लाइन का दोहरीकरण का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। 10 अप्रैल तक दोहरीकरण और विद्युतीकरण का रेलवे को काम पूरा करना है। इससे पहले मजार रेलवे क्रॉसिंग की मरम्मत और सड़क निर्माण कराया जाना है। इसके लिए उत्तर रेलवे कल 17 मार्च यानी मंगलवार को रेलवे क्रॉसिंग बंद करेगा। सुबह आठ से शाम पांच बजे तक आवागमन नहीं होगा।

फाफामऊ-प्रयाग जंक्शन के बीच रेलवे लाइन का दोहरीकरण हो रहा

फाफामऊ से प्रयाग जंक्शन के बीच रेलवे लाइन का दोहरीकरण का काम सालों से चल रहा है लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हो सका है। पिछले दिनों प्रयाग जंक्शन के पास रेलवे क्रॉसिंग के पास सेना की आपत्ति के कारण तीन महीने पहले काम रुक गया था। रक्षा मंत्रालय से अनुमति मिलने के बाद तेजी से काम चल रहा है। सलोरी, गायत्री नगर, काटजू बाग, ऊंटखाना की तरफ जाने और उधर से आने वाले यात्री प्रयाग जंक्शन के पूर्व और पश्चिम की रेलवे क्रॉसिंग से गुजर सकते हैं।

बोले प्रयाग जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक

प्रयाग जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि 17 मार्च को लोग अपनी सुविधा के अनुसार घर से निकलें। मजार रेलवे क्रॉसिंग की तरफ जाने से बचें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.