Move to Jagran APP

विवाहिता ने फंदे से लटककर दी जान, हंगामा

थरवई थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज गांव का मजरा अढ़नपुर में विवाहिता फंदे से लटक गई। इसको लेकर मायके वालों ने हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 01:06 AM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 01:06 AM (IST)
विवाहिता ने फंदे से लटककर दी जान, हंगामा
विवाहिता ने फंदे से लटककर दी जान, हंगामा

थरवई/प्रयागराज : थरवई थाना क्षेत्र के इस्माइलगंज गांव का मजरा अढ़नपुर में शनिवार शाम एक विवाहिता ने फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पाकर हंडिया से पहुंचे मायके वालों ने जमकर हंगामा किया। ससुरालवालों पर कई आरोप लगाए। हाथापाई की कोशिश की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया।

loksabha election banner

इस्माइलगंज गांव का मजरा अढ़नपुर निवासी अभयराज मौर्या सब्जी का व्यवसाय करता है। शनिवार शाम उसकी पत्नी आरती (27) कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे फंदे से लटक गई। कुछ देर बाद स्वजनों ने देखा तो दंग रह गए। पलभर में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर आरती के मायके वाले हंडिया से यहां पहुंचे और आरती को फंदे से लटका देख हंगामा करने लगे। ससुरालवालों का कहना था कि आरती बीमार चल रही थी और संभवत: इसी वजह से उसने फंदे से लटककर जान दी है। यह सुनते ही मायके वाले ने ससुरालवालों से हाथापाई की कोशिश की। तरह-तरह के आरोप लगाए। हालांकि, तहरीर पुलिस को नहीं दी। पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया। मायके वालों ने कहा कि आरती की तीन वर्षीया पुत्री रिया पहले से ही उनके घर रह रही है। अब छह वर्षीय पुत्र रिषभ को भी वह अपने साथ ले जाना चाहते हैं, जिस पर रिषभ को उनके हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी योगेश प्रताप सिंह का कहना है कि मृतका के मायके वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद यह भी स्पष्ट हो जाएगा कि आरती ने खुदकुशी की थी या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.