Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में घर से लापता दो सगी बहनों को महाराष्ट्र पुलिस ने किया बरामद

जिले के महेशगंज स्थित घर से सोमवार दोपहर रहस्यमय हालात में लापता दो सगी बहनों को महाराष्ट्र पुलिस ने कल्याण रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 05:00 AM (IST)
प्रतापगढ़ में घर से लापता दो सगी बहनों को महाराष्ट्र पुलिस ने किया बरामद
प्रतापगढ़ में घर से लापता दो सगी बहनों को महाराष्ट्र पुलिस ने किया बरामद

प्रतापगढ़, जेएनएन : जिले के महेशगंज स्थित घर से सोमवार दोपहर रहस्यमय हालात में लापता दो सगी बहनों को महाराष्ट्र पुलिस ने कल्याण रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया है। वहां से उन्हें रिश्तेदारों की मदद से घर लाया जा रहा है। बेटियों के मिलने के बाद स्वजनों ने राहत की सांस ली है।

loksabha election banner

दोपहर में हो गई थीं घर से गायब

महेशगंज थाना क्षेत्र की ये दोनों किशोरियां सोमवार दोपहर अचानक घर से लापता हो गईं। देर शाम तक जब दोनों घर नहीं लौटीं तो स्वजन परेशान हो उठे। दोनों की खोजबीन शुरू हो गई, मगर दोनों का पता नहीं चला सका था। अनहोनी की आशंका से सहमे पिता ने बेटियों की गायब होने की सूचना पुलिस को दी।

कल्याण पुलिस का आया फोन

पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दोनों बहनों की तलाश शुरू कर दी। दोनों सगी बहनों के गायब होने की सूचना मिलने के बाद सीओ कुंडा जितेंद्र सिंह परिहार पीड़ित के घर पहुंचे और स्वजनों से बातचीत कर उनका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर जांच शुरू कर दी। इसी बीच मंगलवार की देर रात महेशगंज एसओ अमरनाथ राय के मोबाइल पर फोन आया कि गायब दोनों बहनों को महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया गया है। एसओ ने बताया कि फोन करने वाले अधिकारी ने बताया कि दोनों बहनें ट्रेन में बैठी थीं, जिन्हें संदिग्ध समझ कर नीचे उतारा गया। लड़कियों ने अपना नाम पता बताया, जिसके आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने मुझे फोन किया था।

रिश्तेदार ट्रेन में लेकर हुए रवाना

इसकी सूचना स्वजनों को दे दी गई है। सूचना मिलने के बाद स्वजनों ने मुंबई में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद वह लोग कल्याण थाने पहुंचे। रिश्तेदार दोनों बहनों को लेकर घर के लिए रवाना हो गए हैं। इधर से परिवार के लोग भी मुंबई के लिए रवाना हुआ है। रास्ते में रिश्तेदार दोनों बहनों को लेकर मिलेंगे। वहां से स्वजन दोनों बेटियों को लेकर घर आएंगे और रिश्तेदार मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.