Move to Jagran APP

हंडिया में हाइवे पर दंपती को चाकू मारकर की लूटपाट Prayagraj News

नशे में धुत युवकों ने मनोज की पत्नी पर अश्लील कमेंट किए और खींचतान की। विरोध पर मनोज के साथ ही पत्नी पर भी चाकू से वार किए। घायल दंपती को लूटकर बदमाश भाग गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 08:27 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 08:27 PM (IST)
हंडिया में हाइवे पर दंपती को चाकू मारकर की लूटपाट Prayagraj News
हंडिया में हाइवे पर दंपती को चाकू मारकर की लूटपाट Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास गुरुवार रात लगभग ढाई बजे गाजीपुर से लखनऊ जा रहे एक दंपती को बदमाशों ने घेरा और लूटपाट की। महिला से अश्लील हरकत भी की गई। विरोध पर लुटेरों ने दंपती पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस पति को साथ लेकर लुटेरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

लखनउ जा रहे थे दंपती

गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना क्षेत्र में मेदनीपुर गांव निवासी मनोज कुमार राम दो बच्चों और पत्नी के साथ रोजगार के लिए लखनऊ जा रहा था। वाराणसी से वह गुरुवार देर शाम ट्रेन में बैठा। गोपीगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले ट्रेन में उसका बैग चोरी हो गया जिसमें कपड़े और पैसे थे। ऐसे में मनोज ने लखनऊ जाने का इरादा बदला और गोपीगंज स्टेशन पर पत्नी बच्चों संग ट्रेन से उतर गया। वहां से मैजिक गाड़ी में बैठकर प्रयागराज के लिए रवाना हुआ। रात लगभग सवा दो बजे ड्राइवर ने मनोज को हंडिया टोल प्लाजा के पास उतार दिया। वे सभी टोला प्लाजा के निकट एक दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी बाइक सवार तीन युवक आए। आरोप है कि नशे में धुत युवकों ने मनोज की पत्नी पर अश्लील कमेंट किए और खींचतान की। विरोध पर मनोज के साथ ही पत्नी पर भी चाकू से वार किए। घायल दंपती को लूटकर बदमाश भाग गए।

जख्‍मी महिला एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती

खबर पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। गंभीर घायल महिला को शहर में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में ही पुलिस ने कई जगह चेकिंग लगाई, लेकिन अपराधी नहीं मिले। शुक्रवार सुबह एसपी गंगापार एनके सिंह भी वहां पहुंचे। उन्होंने मुकदमे में लूट की धारा जोडऩे के लिए कहा। बदमाशों को दबोचने के लिए टीम गठित की है, जिसमें क्राइम ब्रांच भी शामिल है।

पुलिस सक्रियता पर उठे सवाल

जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास दंपती पर चाकू से हमला, लूटपाट, महिला से खींचतान की वारदात से पुलिस सक्रियता पर सवाल उठे हैैं। महिला सुरक्षा का दावा भी सवालों के घेरे में है। चाकू लेकर बाइक पर ट्रिपलिंग करते बदमाश रात में हाइवे पर घूम रहे थे, लेकिन पुलिस ने कहीं रोका या टोका नहीं। ट्रिपलिंग करने पर तो वैसे भी पुलिस को रोकना चाहिए। ऐसे में क्या हाइवे से पुलिस नदारद थी। सभी पुलिसवाले सो रहे थे जो हैदराबाद की घटना के बाद खासतौर पर रात में पुलिस की सक्रियता बढ़ाने की बात कही गई थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.