Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में रिटायर्ड एसआइ से लूट, पत्‍नी के आभूषण भी बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिए

वह पुलिस विभाग से एसआइ पद से रिटायर्ड हुए थे। प्रतापगढ़ के बाघराय थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने उन्‍हें और उनकी पत्‍नी को लूट लिया। बदमाश फरार हैं पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:32 AM (IST)
प्रतापगढ़ में रिटायर्ड एसआइ से लूट, पत्‍नी के आभूषण भी बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिए
प्रतापगढ़ में रिटायर्ड एसआइ से लूट, पत्‍नी के आभूषण भी बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिए

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वारदातें लगातार हो रही हैं लेकिन पुलिस अपराधियों के पीछे ही भाग रही है, कामयाबी नहीं मिल रही। इसी क्रम में अब बाघराय थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड एसआइ व उनकी पत्‍नी को लूट लिया। सोमवार की रात बाइक से दंपती जा रहे थे। तमंचे की जोर पर बदमाशों ने नकदी और आभूषण लूट लिया। सूचना पर पुलिस तो पहुंची और कांबिंग भी की लेकिन लुटेरों का कुछ पता न चल सका।

loksabha election banner

कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से लौट रहे थे दंपती

बाघराय थाना क्षेत्र के देवगलपुर गांव निवासी शिव शंकर शुक्ला एसआइ के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह गांव में आकर अपने परिवार के साथ रहने लगे। सोमवार को वह अपनी पत्नी कन्या शुक्ला के साथ बहन प्रेमा देवी के घर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने धारूपुर गांव गए थे। वहां से रात करीब 10 बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में गंगागंज रायपुर बाजार के पास अपाचे सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक शिव शंकर कुछ समझ पाते, बाइक पर पीछे बैठे बदमाश  ने उन्हें तमंचा सटा दिया। इसके बाद उनके पास से 6500 रुपये एवं उनकी पत्नी कन्या देवी के गले से सोने की चैन छीन ली। शिव शंकर ने विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले।

पुलिस ने घेराबंदी की पर हाथ न आए बदमाश

रात में ही पीड़ित ने घटना की सूचना बाघराय पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पल्सर सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन वह भाग चुके थे। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस पल्सर सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.