Move to Jagran APP

भांग कारोबारी को चाकू से लहूलुहान कर 1.49 लाख रुपये की लूट Prayagraj News

खून से लथपथ मंगला जमीन पर गिर पड़े तो बदमाश बाइक की डिग्गी में रखा 1.49 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। शोर गुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 07:41 PM (IST)
भांग कारोबारी को चाकू से लहूलुहान कर 1.49 लाख रुपये की लूट  Prayagraj News
भांग कारोबारी को चाकू से लहूलुहान कर 1.49 लाख रुपये की लूट Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। हंडिया इलाके में बगहां ओवरब्रिज के पास शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने भांग कारोबारी को चाकुओं से लहूलुहान 1.49 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। जख्मी कारोबारी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

दुकान से रकम लेकर लौट रहे थे घर

हंडिया बाजार स्थित सरकारी भांग की दुकान का ठेका दिव्य प्रकाश सिंह के पास हैं। लेकिन दुकान सरायइनायत थाना क्षेत्र के कतवारूपुर गांव निवासी मंगला प्रसाद मौर्य चलाते हैं। मंगला शनिवार की सुबह घर से दुकान पर आए। सेल्समैन से रुपये लेकर लगभग साढ़े 11 बजे बाइक से घर के लिए चले। हंडिया कस्बा से थोड़ी दूर स्थित बगहां कुसारी ओवर व्रिज पर पहुंचे थे कि पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आए।

बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

बदमाशों ने ओवरटेक कर मंगला को रोक लिया। मंगला कुछ समझ पाते तब एक बदमाश ने पीछे से चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ मंगला जमीन पर गिर पड़े तो बदमाश बाइक की डिग्गी में रखा 1.49 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। शोर गुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मंगला ने बताया कि बदमाश अपाचे बाइक से थे और भगवा रंग का गमछा बांधे हुए थे। इस मामले में इंस्पेक्टर हंडिया सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मंगला प्रसाद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.