Move to Jagran APP

पुलिस चौकी पर हांडी चिकन के साथ टकराए जाम, वीडियो देख प्रतापगढ़ के कप्तान ने लिया एक्शन

पुलिस चौकी किठावर में आए दिन जाम छलकने की सूचना एसपी को मिल रही थी। दो दिन पहले पुलिस चौकी पर शाम को हांडी चढने के साथ जाम छलक रहा था। किसी ने इसका वीडियो बनाकर उच्च अधिकारियों के पास भेज दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:02 PM (IST)
पुलिस चौकी पर हांडी चिकन के साथ टकराए जाम, वीडियो देख प्रतापगढ़ के कप्तान ने लिया एक्शन
पुलिस चौकी में शराब पीने के आऱोपित सिपाही को हटाया गया है

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस चौकी किठावर में आए दिन जाम छलकने की सूचना एसपी को मिल रही थी। दो दिन पहले पुलिस चौकी पर शाम को हांडी चढने के साथ जाम छलक रहा था। किसी ने इसका वीडियो बनाकर उच्च अधिकारियों के पास भेज दिया। इसके बाद फौरन मौके पर एसओ को जांच करने के लिए भेजा गया, लेकिन एसओ की गाड़ी देखते ही वहां मौजूद लोग इधर-उधर हो गए।

loksabha election banner

फिलहाल एसओ ने चौकी के एक सिपाही को किठावर से हटकर थाने में संबद्ध कर लिया। एसओ अर्जुन यादव का कहना है कि चौकी पर जाम छलकने जैसी कोई बात नहीं है। पुलिसिंग दुरुस्त करने के लिए एक सिपाही को थाने पर संबद्ध किया गया है।

दावत से लौटते वक्त रास्ते में मारपीट में मुकदमा

अंतू क्षेत्र के भवानीपुर निवासी राम मिलन गांव में ही सफाई कर्मी है। उसने पुलिस से आरोप लगाया है कि सात जून को वह निमंत्रण में शामिल होकर वह घर लौट रहा था। रास्ते में थाने के पास गांव के ही रमेश वर्मा अपने पांच साथियों के साथ उसकी पिटाई की। इसकी शिकायत पर पुलिस ने रमेश व पांच अज्ञात के विरुद्ध मारपीट व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।


आठ महीने बाद लिखा पुलिस ने फायरिंग का केस

प्रयागराज : भावापुर बेनीगंज निवासी डा. शैलेंद्र कुमार शर्मा के घर हुई फायरिंग के मामले में आठ महीने बाद खुल्दाबाद पुलिस ने मुकदमा कायम किया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 14 नवंबर 2020 को दीपावली की रात अपने कमरे में सो रहा था। इसी दौरान किसी अपराधी ने उनको निशाना बनाते हुए पिस्टल से फायरिंग की। इसके बाद शैलेंद्र को मृत समझकर बाहर भी हवाई फायरिंग की और भाग गया। हालांकि गोली नहीं लगी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन मुकदमा कायम नहीं किया। इस पर परेशान शैलेंद्र पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत दी। कुछ दिन पहले एडीजी को तहरीर दी, जिसके बाद अब मुकदमा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.