Move to Jagran APP

किशोरी लाल क्लब ने जीता फाइनल मुकाबला

किशोरी लाल क्रिकेट क्लब ने जेसीएफ क्लब को 46 रन से हराकर प्राइड कप अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता को अपने नाम कर लिया। दौलत हुसैन कालेज मैदान में गुरुवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में किशोरी लाल क्लब ने 22 ओवर में 145 रनों लक्ष्य रखा। इसमें सौरभ सिंह ने 29 फैज अहमद ने 25 अथर्व सिंह ने दो सूर्यांश विकास एवं अब्दुल रहमान ने एक-एक विकेट का योगदान दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 07:33 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 07:33 PM (IST)
किशोरी लाल क्लब ने जीता फाइनल मुकाबला
किशोरी लाल क्लब ने जीता फाइनल मुकाबला

जासं, प्रयागराज : किशोरी लाल क्रिकेट क्लब ने जेसीएफ क्लब को 46 रन से हराकर प्राइड कप अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता को अपने नाम कर लिया। दौलत हुसैन कालेज मैदान में गुरुवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में किशोरी लाल क्लब ने 22 ओवर में 145 रनों लक्ष्य रखा। इसमें सौरभ सिंह ने 29, फैज अहमद ने 25, अथर्व सिंह ने दो, सूर्यांश, विकास एवं अब्दुल रहमान ने एक-एक विकेट का योगदान दिया।

loksabha election banner

जवाब में उतरी जेसीएफ की टीम 15 ओवर में 78 रन ही बना सकी। इसमें अब्दुल रहमान, हíषत तिवारी ने तीन और युवराज सिंह ने दो विकेट का योगदान दिया। मुख्य अतिथि मसरूर अहमद और विशिष्ट अतिथि मो. अख्तर ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। हíषत तिवारी को मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द टूर्नामेंट कुणाल मिश्र को चुना गया। संचालन क्रिकेट कोच मो. रिजवान ने किया। इस दौरान केशव मिश्र, जहीर अब्बास, आमिर आब्दी आदि उपस्थित रहे। कलीम-अरुण की बदौलत द सेकंड इनिंग फाइनल में

जासं, प्रयागराज : कलीम अख्तर के अर्धशतक (64 नाबाद, 50 गेंद, 9 चौके) एवं अरुण कुमार की खतरनाक गेंदबाजी (4-1-12-4) की बदौलत द सेकंड इनिंग ने इलाहाबाद ब्लास्टर्स को आठ विकेट से हराकर विश्वास लैब क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

भानु प्रताप अकादमी मैदान में गुरुवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में इलाहाबाद ब्लास्टर्स ने 18.4 ओवर में 109 रनों का लक्ष्य रखा। इसमें दाउद खान ने 53 रन बनाए। सेकंड इनिंग के अरुण कुमार ने चार एवं नितिन कुमार ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी द सेकंड इनिंग की टीम ने 15.2 ओवर में 2 विकेट पर 113 रन बना लिए। इसमें कलीम अख्तर ने नाबाद 64 रन बनाए। ब्लास्टर्स के नोमान फजल ने दो विकेट लिया। अरुण को मैन ऑफ द मैच चुना गया। डीएवी और जमुना क्लब विजयी

जासं, प्रयागराज : डीएवी क्रिकेट अकादमी ने शिवपुर क्रिकेट अकादमी को 62 रनों से हरा कर प्रतियोगिता में पूरे अंक हासिल किए। वहीं जमुना क्रिकेट क्लब ने नेशनल क्रिकेट अकादमी को आठ विकेट से हराकर वीरेंद्र श्रीवास्तव अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक प्राप्त किए।

डीएवी मैदान में गुरुवार को पहले मैच में डीएवी अकादमी ने 25 ओवर में पांच विकेट पर 165 रन बनाए। इसमें हíषत तिवारी ने 52, आर्यन मिश्र ने 47 रन बनाए। वहीं श्रेयाश ने दो विकेट लिए। शिवपुर अकादमी 20 ओवर में 103 रन ही बना सकी। इसमें आदित्य ठाकुर ने 38, रिवकि राज ने 20, सुयश शुक्ल 5/12, कुणाल मिश्र 3/15 का योगदान दिया। दूसरे मैच में नेशनल अकादमी ने 25 ओवर में 114 रन बनाए। इसमें कुशल छाबरा ने 23, शिवाश केसरवानी ने 22 रनों का योगदान दिए। वहीं नितिन व इरफान ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में उतरी जमुना क्लब ने 14 ओवर में 2 विकेट पर 117 रन बनाए। इसमें मो. इरफान ने नाबाद 61 रन बनाए। वहीं कुशल छाबरा ने एक विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.