Move to Jagran APP

ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में खेलगांव पब्लिक स्कूल का दबदबा Prayagraj News

डीपीएस इटावा ने सनबीम फैजाबाद को 2-0 से हराया। शारदा ग्लोबल स्कूल ने सेंट जोसेफ को 2-0 से हराया। डीएवी हजारीबाग ने आर्मी पब्लिक स्कूल मथुरा को 2-0 से हराया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 04:02 PM (IST)
ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में खेलगांव पब्लिक स्कूल का दबदबा Prayagraj News
ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में खेलगांव पब्लिक स्कूल का दबदबा Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन। खेलगांव पब्लिक स्कूल में आयोजित चार दिवसीय सीबीएसई ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन अंडर-14, 17 और 19 वर्ग में प्रतिस्पर्धा हुई। इसमें खेलगांव पब्लिक स्कूल के बच्चों का दबदबा रहा।

loksabha election banner

अंडर-14 आयु के बालक वर्ग में खेलगांव ने ऋषिकुल को हराया

प्रतियोगिता के अंडर-14 आयु के बालक वर्ग में खेलगांव पब्लिक स्कूल ने पतंजलि ऋषिकुल को 2-1 से हराया। इलाहाबाद पब्लिक स्कूल ने डीपीएस पटना को 2-0 से हराया। अंडर-17 बालिका वर्ग में खेलगांव ने टैगोर पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। डीपीएस इटावा ने सनबीम फैजाबाद को 2-0 से हराया। शारदा ग्लोबल स्कूल ने सेंट जोसेफ  को 2-0 से हराया। डीएवी हजारीबाग ने आर्मी पब्लिक स्कूल मथुरा को 2-0 से हराया।

अंडर-19 बालक वर्ग में मथुरा पर खेलगांव की जीत

अंडर-19 बालक वर्ग में खेलगांव ने एपीएस मथुरा को 2-1 से हराया। अंडर-14 बालिका वर्ग में सनबीम वरुणा ने सेंट जोसेफ शक्ति नगर को 2-1 से हराया। डीपीएस वाराणसी ने आर्मी पब्लिक स्कूल प्रयागराज को 2-0 से हराया। सेंट जोसेफ  स्कूल शक्ति नगर ने सनबीम सनसिटी को 2-0 से हराया। सरला बिरला पब्लिक स्कूल ने टैगोर पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। अंडर-19 बालिका वर्ग में डीपीएस हजारीबाग ने द पिलर्स पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। सनबीम सनसिटी ने सेंट जोसेफ शक्तिनगर को 2-0 से हराया। चैंपियनशिप के तीसरे दिन सभी वर्गों के क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल मैच खेले जाएंगे। इससे पहले कल चैम्पियनशिप का उद्घाटन हुआ था। मुख्य अतिथि पतंजलि ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट की सचिव डा. कृष्णा गुप्ता रही। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि अभिन्न श्याम गुप्ता, चेयरमैन, डॉ. यूके मिश्रा, विजया मिश्रा, वाइस चेयरमैन अनिल मिश्रा, निदेशक डॉ. आरसी श्रीवास्तव आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.