Move to Jagran APP

करेली में बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपित किया गया गिरफ्तार Prayagraj News

दो साल पहले वह नुरूल्ला मार्ग पर मुस्तफा कॉम्पलेक्स के पास फुटपाथ पर लेटा था। पास में एक महिला बच्ची के साथ सो रही थी। रात में बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर दुष्कर्म किया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 12:33 PM (IST)
करेली में बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपित किया गया गिरफ्तार Prayagraj News
करेली में बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपित किया गया गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। करेली में मासूम से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने एक वहशी युवक को पकड़ा तो पूछताछ में उसने दो और बच्चियों के साथ हैवानियत का गुनाह कुबूल लिया। आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है

loksabha election banner

दो अन्‍य अन्‍य बच्चियों से दुष्‍कर्म का है आरोपित

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि करेली इलाके की झोपड़पट्टी में रहने वाली एक महिला की पांच वर्षीय बेटी सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी तभी उसे एक युवक उठा ले गया। कुछ दूर पर ससुर खदेरी नदी के पास झाड़ी में लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। उधर जाने पर 32 वर्षीय युवक बच्ची से दरिंदगी की कोशिश कर रहा था। उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपित

पूछताछ में पश्चिम बंगाल निवासी सलमान ने बताया कि वह 10 साल से यहां रसूलपुर की झोपड़ पट्टïी में रहकर एक दृष्टिबाधित बच्चे के साथ भीख मांगकर गुजारा करता है। उसने दो अन्य बच्चियों से दुष्कर्म का जुर्म कुबूला। बताया कि दो साल पहले वह नुरूल्ला मार्ग पर मुस्तफा कॉम्पलेक्स के पास फुटपाथ पर लेटा था। पास में ही एक महिला अपनी बच्ची के साथ सो रही थी। रात में उसने बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर दुष्कर्म किया। 

हुलिया बदलता रहता है आरोपित

दो महीने बाद उसने लालबाग कॉलोनी से तीन साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद अटाला में एक सूने मकान की सीढ़ी के नीचे हैवानियत की थी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार सलमान विकृत मानसिकता का है। आरोपित ने बताया कि वह हुलिया बदलता रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.