Move to Jagran APP

Allahabad High court के रिकार्ड रूम में निकला कबर बिज्जू, मची अफरातफरी, वन विभाग की टीम पकड़ ले गई उसे

दोपहर में हाईकोर्ट नजारत से सूचना मिली कि रिकॉर्ड रूम में कबर बिज्जू दिखा है। सूचना पर तत्काल टीम को मौके पर भेजा गया। काफी मशक्कत के बाद अंकित टार्जन के सहयोग से बिज्जू को पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे बोरे में भरकर जंगल में ले जाकर छोड़ा गया

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 08:47 PM (IST)
मंगलवार को हाईकोर्ट में भी कबर बिज्जू निकला तो वन विभाग की टीम ने जाकर उसे पकड़ा।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर और ग्रामीण इलाकों में इधर कुछ अरसा से कबर  बिज्जू निकलने के कई मामले सामने आ चुके हैं। हर बार वन विभाग की टीम कबर बिज्जू को पकड़कर जंगल में छोड़ती है। कबर बिज्जू को देख लोग घबरा जाते हैं। मंगलवार को हाईकोर्ट में भी कबर बिज्जू निकला तो वन विभाग की टीम ने जाकर उसे पकड़ा।  इसके बाद लोगों का डर दूर हो सका।

loksabha election banner


रिकॉर्ड रूम में कबर (कब्र) बिज्जू देख मची खलबली 

इलाहाबाद हाईकोर्ट में मंगलवार दोपहर रिकॉर्ड रूम में कबर (कब्र) बिज्जू निकलने से अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद बिज्जू को पकड़कर अरैल के जंगल में छोड़ा। डीएफओ वाईपी शुक्ला ने बताया कि दोपहर में हाईकोर्ट नजारत से सूचना मिली कि रिकॉर्ड रूम में कबर बिज्जू दिखा है। सूचना पर तत्काल टीम को मौके पर भेजा गया। काफी मशक्कत के बाद अंकित टार्जन के सहयोग से बिज्जू को पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे बोरे में भरकर जंगल में ले जाकर छोड़ा गया।

उल्लेखनीय है कि पिछले करीब साल भर में ग्रामीण इलाकों के साथ ही शहर में कई जगह कबर बिज्जू निकल चुका है। कुछ माह पहले सोहबतियाबाग के एक मकान में कई कबर बिज्जू निकलने पर खलबली मच गई थी। बड़ी मशक्कत के बाद उन कबर बिज्जुओं को पकड़कर हटाया जा सका था। इसी तरह मीरगंज इलाके में भी कबर बिज्जू निकलने पर  लोग घबरा गए थे। फिर विभाग की टीम कबर बिज्जू को पकड़कर ले गई थी। हालांकि अब तक कहीं कबर बिज्जू द्वारा किसी व्यक्ति पर हमले की खबर नहीं आई है लेकिन उसे देख लोग भयभीत हो जाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.