Move to Jagran APP

सड़क पर मौत का सफर, हादसों में दो युवकों की मौत ने छीनी कौशांबी में परिवार की खुशियां

दो अलग घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों घटनाएं पश्चिम शरीरा इलाके की हैं। एक घटना में डंपर से टकराने से बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए एक युवक की जान चली गई। दूसकी घटना में खंभे से टक्कर होने पर लड़के की सांस थम गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 06:06 PM (IST)
सड़क पर मौत का सफर, हादसों में दो युवकों की मौत ने छीनी कौशांबी में परिवार की खुशियां
पड़ोसी जनपद कौशांबी में दो अलग घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में दो अलग घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए। दोनों घटनाएं पश्चिम शरीरा इलाके की हैं। एक घटना में डंपर से टकराने से बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए जिनमें एक युवक की जान चली गई। दूसकी घटना में खंभे से टक्कर होने पर एक लड़के की सांस थम गई।

loksabha election banner

बाजार से लौटते वक्त डंपर की टक्कर से मौत

कौशांबी में महेवा घाट थाना क्षेत्र के हटवा अंबासपुर गांव का 17 साल का विनोद पुत्र बुधराम परिवार में एक शादी समारोह होने की वजह से बुआ और छोटे भाई के साथ खरीदारी के लिए पश्चिम शरीरा बाजार गया था। बाजार से वापस घर लौटते वक्त कोलूहागांव के पास पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में विनोद समेत उसका भाई  भाई चेतन कुमार और बुआ रामा देवी भी घायल हो गई थीं। इन तीनों को सड़क पर तड़पता देख राहगीरों ने सूचना पश्चिम शरीरा थाने में दी। पुलिस के आने तक में विनोद की सांस थम गई। उसके घायल भाई और बुआ को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस अनहोनी से शादी वाले परिवार में विलाप गूंजने लगा और मातम छा गया। 

बाइक भिड़ी खंभे से, युवक की गई जान

कौशांबी में थाना पश्चिम शरीरा कस्बा निवासी लालचंद सरोज भूसा लेने के लिए रसौली गांव गया था। जैसे ही भूसा लेकर मोटरसाइकिल से पश्चिम से आ रहा था मदरसा मोड़ के पास अचानक मोटरसाइकिल डगमगाने से जाकर खंभे में टकरा गई। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पश्चिम शरीरा कस्बा निवासी 18 साल के लालचंद सरोज के पिता बचान सरोज का भी निधन हो गया था। वह गाय के लिए भूसा लेने रसौली गांव गया था। भूसा लेकर लौटते वक्त रसौली गांव के मदरसा मोड़ के पास मोटरसाइकिल बेकाबू होकर खंभे से टकरा गई। लालचंद गंभीर रूप से घायल हो गया था। इलाज के लिए पश्चिम शरीरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। दो महीने पहले ही उसके पिता की तबीयत बिगड़ने से निधन हो गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.