Move to Jagran APP

पूर्व विधायक अशरफ के पासपोर्ट और असलहे की छानबीन शुरू Prayagraj News

अशरफ के असलहे के बारे में भी धूमनगंज और खुल्दाबाद पुलिस पता लगा रही है। फरारी के दौरान उसने अपनी ससुराल कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित हटवा गांव में पनाह ली थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 03:38 PM (IST)
पूर्व विधायक अशरफ के पासपोर्ट और असलहे की छानबीन शुरू Prayagraj News
पूर्व विधायक अशरफ के पासपोर्ट और असलहे की छानबीन शुरू Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ के पासपोर्ट और असलहे के बारे में छानबीन तेज कर दी गई है। सोमवार को उसके कई रिश्तेदारों व करीबियों से इस बारे में पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही अशरफ के साले व आपराधिक गतिविधियों में मददगार रिश्तेदारों की भी निगरानी शुरू कर दी गई है। उनकी अवैध संपत्ति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

prime article banner

पूछताछ में पुलिस को बताया था कि नहीं है पासपोर्ट

गिरफ्त में आए एक लाख के इनामी खालिद अजीम उर्फ अशरफ ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि उसका पासपोर्ट नहीं है। ऐसे में पुलिस अब इसकी सच्चाई का पता लगाने के लिए विभागीय स्तर पर भी छानबीन कर रही है। हालांकि पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि अशरफ के कई रिश्तेदारों के पासपोर्ट हैं, जिसका वेरीफिकेशन किया जा रहा है।

असलहे के बारे में खुल्‍दाबाद और धूमनगंज पुलिस जांच में जुटी

अशरफ के असलहे के बारे में भी धूमनगंज और खुल्दाबाद पुलिस पता लगा रही है। फरारी के दौरान उसने अपनी ससुराल कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित हटवा गांव में पनाह ली थी। ऐसे में अब उसके साले और रिश्तेदारों पर लगातार नजर रखी जा रही है। ताकि अशरफ की जमीन के अवैध कारोबार को कोई दूसरा शख्स संचालित न कर सके। सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह का कहना है पूर्व विधायक और उसके करीबियों के पासपोर्ट, असलहों के बारे में छानबीन की जा रही है।

कोर्ट में पेश किया गया अशरफ

सोमवार को अशरफ कोर्ट में पेश किया गया। मगर पुलिस कस्टडी रिमांड पर सुनवाई पूरी नहीं हो सकी। अब उसे आठ जुलाई को कोर्ट में फिर से पेश किया जाएगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर उससे असलहा व दूसरे बिंदुओं पर पूछताछ की जानी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.