Move to Jagran APP

फाफामऊ में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सड़क हादसा, एक भाई की मौत व दूसरा गंभीर Prayagraj News

सोरांव थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव के सामने तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 06:49 PM (IST)
फाफामऊ में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सड़क हादसा, एक भाई की मौत व दूसरा गंभीर Prayagraj News
फाफामऊ में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सड़क हादसा, एक भाई की मौत व दूसरा गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सोरांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर गद्दोपुर गांव के सामने सड़क हादसा हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना घर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जख्मी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

loksabha election banner

शहर से बाइक पर सवार होकर दोनों घर लौट रहे थे

नवाबगंज थाना क्षेत्र धरणीधर का पूरा गांव निवासी स्वर्गीय रामबाबू केसरवानी का 36 वर्षीय पुत्र सिंटू केसरवानी अपने बड़े भाई पिंटू केसरवानी के साथ बाइक से शुक्रवार को शहर आया था। दोनों भाई घर वापस जा रहे थे। सोरांव थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव के सामने सामने आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे सिंटू केसरवानी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा बड़ा भाई पिंटू केसरवानी गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में घायल भर्ती

हादसे के बाद वहां आसपास के निवासियों के साथ ही राहगीरों की भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पर पहुंची फाफामऊ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पिंटू को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। उधर जानकारी होने पर बिलखते परिजन भी पहुंचे। सिंटू केसरवानी की पत्नी सुमन, पुत्र यश और समर का रो-रो कर हाल-बेहाल है।

अनियंत्रित बोलेरो मकान में घुसी, छात्र घायल

नशे में धुत चालक बोलेरो लेकर पहले बिजली के खंभे से टकराया, फिर एक मकान में घुस गया, जिससे एक प्रतियोगी छात्र घायल हो गया। घटना के बाद चालक बोलेरो छोड़कर भाग गया। लोग मलबा हटाकर घायल को निकालने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। गुस्साई भीड़ ने बोलेरो में तोडफ़ोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। मेजा क्षेत्र के पालपïट्टी गांव निवासी अमित पुत्र राजू विनोवा नगर मोहल्ले में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा। शनिवार दोपहर वह किसी काम से बाहर निकला था। उसी दौरान अनियंत्रित बोलेरो बिजली के खंभे से टकराने के बाद रमेश चंद्र केसरवानी के मकान में घुस गई। इसकी चपेट में आने से अमित घायल हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.