Move to Jagran APP

Accident on Highway : आगरा से वाराणसी जा रहे कार सवार दो की मौत, एक गंभीर Prayagraj News

तेज आवाज और चीख-पुकार मचने पर ढाबे में बैठे लोगों के साथ ही आसपास के रहने वाले लोग पहुंचे। देखा तो कार के अंदर तीन लोग फंसे कराह रहे थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 10:24 AM (IST)
Accident on Highway : आगरा से वाराणसी जा रहे कार सवार दो की मौत, एक गंभीर Prayagraj News
Accident on Highway : आगरा से वाराणसी जा रहे कार सवार दो की मौत, एक गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सोरांव थाना में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की रात में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। हाईवे के किनारे ढाबे के पास खड़े ट्रक में तेज स्‍पीड कार टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्‍मी है। हादसे के बाद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया, वहीं जख्‍मी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। आगरा से वाराणसी जाते समय कार सवारों के साथ हादसा हुआ।

loksabha election banner

हाईवे किनारे खड़े ट्रक में कार टकराने से हुआ हादसा

सोरांव थाना इलाके में सरसा गांव के सामने स्थित हाईवे पर स्थित पटेल ढाबा है। गुरुवार की रात में ढाबे के किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में भिड़ गई। टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तेज आवाज और चीख-पुकार मचने पर ढाबे में बैठे लोगों के साथ ही आसपास के रहने वाले लोग पहुंचे। देखा तो कार के अंदर तीन लोग फंसे कराह रहे थे।

आगरा और हाथरस के रहने वाले थे मृतक

तत्‍काल पुलिस को सूचना देकर लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। तब तक पुलिस भी पहुंच गई। किसी प्रकार लोगों को कार से बाहर निकाला गया। इस दौरान कार चालक रामेश्वर प्रसाद शर्मा निवासी लाकावली, काराखेली आगरा और उसकी बगल की सीट पर बैठा राजीव कुमार सिंह निवासी हाथरस की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं पीछे की सीट पर बैठे अश्वनी कुमार सिंह निवासी शहजादपुर मथुरा गंभीर रूप से घायल था।

घायल को एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया

पुलिस ने शवाें को कब्‍जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेजा, वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को शहर के एसआरएन अस्पताल इलाज के लिए भेजा। पुलिस ने गाड़ी मे मिले कागजात के आधार मृतकों की शिनाख्त कर उनके स्वजनों को हादसे की जानकारी दी।

हाईवे पर खड़े ट्रक देते हैं दुर्धटना को दावत

दुर्धटना के ज्यादातर मामले हाईवे पर खडे ट्रक हैं। ट्रक चालक ढाबे के पास सडक के किनारे अपने ट्रक को लगा देते हैं और न तो वो ट्रक की पाॢकंग लाइट जलाते हैं और न ही डीपर। हाईवे पर लाइट की व्यवस्था नहीं होने पर तेज रफ्तार कार आदि बड़े वाहनों को पास देने के चक्कर मे सड़क के बगल खड़े ट्रक को नहीं देख पाते हैं और बड़ा हादसा हो जाता है। ग्रामीणों की मानें तो गुरुवार रात का हादसा इसी वजह से हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.