Move to Jagran APP

सवारियों से भरा टेंपो पलटा, बालिका की मौत व सात जख्मी Prayagraj News

अनियंत्रित टेंपो डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। उसमें बैठी पांच साल की मासूम की मौत हो गई। वहीं हादसे में सात लोग जख्‍मी हो गए। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 04:59 PM (IST)
सवारियों से भरा टेंपो पलटा, बालिका की मौत व सात जख्मी Prayagraj News
सवारियों से भरा टेंपो पलटा, बालिका की मौत व सात जख्मी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। मांडा थाना क्षेत्र के दिघिया बाजार के निकट सोमवार की सुबह सड़क हादसा हुआ। टेंपो पलटने से उसमें बैठी पांच वर्षीय बालिका की मौत हो गई जबकि सात  लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में ले लिया। बाद में परिजनों को सौंप दिया। उधर हादसे के बाद वाहन छोड़कर ऑटो चालक फरार हो गया।

prime article banner

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया टेंपो

सोमवार की सुबह करीब 10 बजे एक टेंपो मेजा रोड से सवारियों को लेकर मांडा बाजार की तरफ जा रहा था। डिघिया बाजार के समीप अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। वाहन में बैठे लोग उसके नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के जुटे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि पांच वर्षीय मासूम चांदनी पुत्री मुंशी बिंद निवासी गुनाई गहरपुर मांडा की मौत हो चुकी थी।

यह हुए हैं घायल

वहीं चांदनी की मां विमला देवी सहित उसकी दो बहनें रूपा एवं सुमन भी घायल हो गए। उनके साथ ही लक्षण चोपड़ा, गीता, पप्पू, दिनेश भी जख्मी हुए हैं। आसपास के लोगों की सूचना पर चौकी इंचार्ज डिघिया फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। कागजी कार्रवाई कर परिजनों की मांग पर शव उन्हें सौंप दिया गया।

डीटीएच बना रहे किशोर की करंट से मौत

 पट्टी कोतवाली क्षेत्र के दुखियापुर गांव निवासी कृष्णा पांडे 17 रविवार की देर रात छत पर लगे डीटीएच को बना रहा था। इसी दौरान उसमें उतरे करंट की जद में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। जानकारी होने पर परिजन उसे आनन-फानन में सीएससी पट्टी ले गए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.