Move to Jagran APP

नहर में अनियंत्रित ट्रैक्‍टर पलटा, पिता और पुत्र की मौत, खेत जुताई कर लौट रहे थे Prayagraj News

कोरांव के बड़ोखर में अनियंत्रित ट्रैक्‍टर नहर में गिरने से पिता और पुत्र की जान चली गई। वहीं प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी रायबरेली में सड़क हादसे में घायल हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 09:36 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 09:36 AM (IST)
नहर में अनियंत्रित ट्रैक्‍टर पलटा, पिता और पुत्र की मौत, खेत जुताई कर लौट रहे थे Prayagraj News
नहर में अनियंत्रित ट्रैक्‍टर पलटा, पिता और पुत्र की मौत, खेत जुताई कर लौट रहे थे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में कोरांव थाना क्षेत्र के ग्राम बडोखरा में अनियंत्रित ट्रैक्‍टर बड़ी नहर में पलट गया। ट्रैक्‍टर सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वे दोनों खेत की जुताई कर वापस लौट रहे थे। शुक्रवार की रात हुए हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया। वहीं स्‍वजनों को पता चला तो बिलखते हुए वह भी पहुंचे।

loksabha election banner

खेत जुताई के लिए दोनों ननिहाल में गए थे

बड़ोखरा निवासी राम जनक कुशवाहा 55 पुत्र कुईश कुशवाह अपने 30 वर्षीय पुत्र राजकुमार के साथ ननिहाल उल्दा में खेत की जुताई करने शुक्रवार को गए थे। रात में पिता और पुत्र ट्रैक्‍टर से वापस घर बड़ोखरा आ रहे थे। अभी वह गांव में पहुंचे ही थे कि अचानक ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर बड़ी नहर में गिर गया। हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। राजकुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह पिता के साथ खेती-किसानी का काम करता था। राजकुमार का एक पुत्र व एक पुत्री है। सूचना पर परिजन पहुंचकर बाप बेटे को देखकर रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है ।

पीडीए वीसी रायबरेली में सड़क हादसे में घायल

अपने बच्चों से मिलने लखनऊ जा रहे प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के उपाध्यक्ष टीके शीबू रायबरेली में सड़क हादसे में घायल हो गए। उन्हें वहां के जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एसजीपीजीआइ रेफर किया गया। प्रयागराज में हादसे की जानकारी हुई तो कई शुभचिंतक लखनऊ के लिए रवाना हो गए। पीडीए के अधिकारियों ने बताया कि वह खतरे से बाहर हैं।

वीसी की कार पलटकर पुल के नीचे चली गई

शुक्रवार की शाम पीडीए वीवी लखनऊ जा रहे थे। वह इनोवा कार से थे। वह रायबरेली जिले में जगतपुर स्थित पंचशील महाविद्यालय के पास पहुंचे तो सामने से ट्रक आ गया। ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कार पलटकर पुल के नीचे चली गई। कार का गेट ठीक से बंद नहीं था, इस कारण वीसी टीके शीबू उससे बाहर निकल कर गिर गए। इससे वह चोटहिल हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसजीपीजीआइ भेजा गया। पीडीए के विशेष कार्याधिकारी आलोक पांडेय ने बताया कि वह खतरे से बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.