Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में ऑनर कि¨लग, बहन को पीटकर मार डाला

पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के तिगुनाइतपुर गांव में प्रेमी को बुलाने से गुस्साए भाई ने बुधवार की रात लाठी से पीट-पीटकर बहन को मार डाला। इसके पहले दोपहर में प्रेमी को भी जमकर पीटा था। हालत नाजुक होने पर उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। आरोपी भाई की तलाश में पुलिस लगी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 10:58 AM (IST)
प्रतापगढ़ में ऑनर कि¨लग, बहन को पीटकर मार डाला
प्रतापगढ़ में ऑनर कि¨लग, बहन को पीटकर मार डाला

इलाहाबाद : पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के तिगुनाइतपुर गांव में प्रेमी को बुलाने से गुस्साए भाई ने बुधवार की रात लाठी से पीट-पीटकर बहन को मार डाला। इसके पहले दोपहर में प्रेमी को भी जमकर पीटा था। हालत नाजुक होने पर उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। आरोपी भाई की तलाश में पुलिस लगी है।

loksabha election banner

तिगुनाइतपुर गांव निवासी रामकिशोर की 37 वर्षीया पुत्री का मौसी के ननद के बेटे जितेंद्र उर्फ मुन्ना (28) पुत्र रामजश निवासी सरायवीरभद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का पिता राम किशोर व भाई अशोक गौतम शहर के बाबागंज में स्थित लोहे की दुकान पर काम करते हैं। बुधवार की सुबह दोनों दुकान चले गए थे। घर पर युवती व उसकी भाभी मंचन देवी पत्नी अशोक गौतम थीं। इसी बीच युवती ने फोन करके प्रेमी जितेंद्र को बुला लिया। दोपहर लगभग 12 बजे जितेंद्र एक दोस्त के साथ युवती के घर पहुंचा और उसकी भाभी से कहा कि राम किशोर का एक्सीडेंट हो गया है। युवती को जिला अस्पताल ले जाना है। इसी बीच दूर खड़े जितेंद्र को मंचन ने देख लिया और उसने पति अशोक को फोन कर दिया। अशोक दुकान छोड़कर घर की ओर चल पड़ा। गांव में ही रास्ते में जितेंद्र दिखा तो अशोक ने उसे रोक लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान जितेंद्र का दोस्त भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस ने घायल जितेंद्र को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। पुलिस को देखकर भागा अशोक रात आठ बजे घर पहुंचा और बाल पकड़कर घसीटते हुए बहन को कमरे में ले गया। कमरा बंद करके उसे लाठी से पीटने लगा। चीखने की आवाज सुनकर पिता रामकिशोर दरवाजा पीटने लगा। इस पर कुपित अशोक ने पिता की पिटाई शुरू कर दी। गांव में भागकर राम किशोर ने जान बचाई। इसके बाद कमरे के बाहर लाकर अशोक ने बहन को लाठी से पीटते-पीटते मरणासन्न कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो अशोक पत्नी के साथ फरार हो गया। घायल युवती को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात 11 बजे युवती को इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। एसआरएन हास्पिटल पहुंचने पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। एएसपी पूर्वी पूर्णेंदु ¨सह ने बताया कि प्रेमी को बुलाने पर भाई ने बहन को पीट-पीटकर मार डाला। भाई की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.