Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक के तीन और करीबियों की खुलेगी हिस्ट्रीशीट Prayagraj News

एक लाख के इनामी अतीक के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की गिरफ्तारी के बाद उनके करीबियों में खलबली मच गई है। ज्यादातर करीबी घर छोड़कर फरार हैं

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 09:01 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 12:16 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक के तीन और करीबियों की खुलेगी हिस्ट्रीशीट Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक के तीन और करीबियों की खुलेगी हिस्ट्रीशीट Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  पूर्व सांसद अतीक अहमद के तीन और करीबियों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। हिस्ट्रीशीट खोलने के बाद उनके पुराने मुकदमों की जमानत निरस्त कराई जाएगी ताकि दोबारा गिरफ्तार कर उन्हें भी सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके। घर छोड़कर भागे अतीक के गिरोह के सदस्यों की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है।

prime article banner

अशरफ के करीबी घर से छोडकर हुए फरार

एक लाख के इनामी अतीक के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की गिरफ्तारी के बाद उनके करीबियों में खलबली मच गई है। ज्यादातर करीबी घर छोड़कर फरार हैं, जिनके दूसरे जिले में पनाह लेने की बात कही जा रही है। ऐसे में इनके खिलाफ शिकंजा कसने के लिए पुलिस दूसरे जतन भी कर रही है। अतीक के गिरोह आइएस-227 से जुड़े सक्रिय सदस्यों और आपराधिक इतिहास वाले करीबियों की फिर से कुंडली खंगाली जा रही है।

अशरफ से पूछताछ में मिले क्‍लू के आधार पर होगी कार्रवाई

अशरफ से पूछताछ में पुलिस के हाथ जो सुराग मिले हैं, उसके आधार पर भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अभी तक की तफ्तीश में पुलिस को तीन ऐसे सदस्य मिले हैं, जिनकी क्रिमिनल हिस्ट्री है। उनकी संलिप्तता जमीन के अवैध धंधे से लेकर गोहत्या व गोतस्करी में सामने आई है। लिहाजा इन तीनों की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी शुरू कर दी गई है। सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह ने बताया कि  अतीक के गिरोह से जुड़े कुछ और सदस्यों की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी चल रही है। फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साढ़ू समेत दो की खुल चुकी हिस्ट्रीशीट

अतीक के साढ़ू इमरान जई और अवैध स्लाटर हाउस संचालित करने के मामले में नामजद आरोपित आशिफ दुर्रानी की हिस्ट्रीशीट खुल चुकी है। आशिफ भी अतीक का बेहद करीबी है और उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह अभी फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.