Move to Jagran APP

प्रदेश पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ और पीएसी पूर्वी जोन विजयी Prayagraj News

इलाहाबाद विश्वविद्यालय मैदान पर आयोजित उत्तर प्रदेश पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में गोरखपुर वाराणसी लखनऊ और पीएसी पूर्वी जोन की टीमें विजयी रहीं।

By Edited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 02:01 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 07:36 AM (IST)
प्रदेश पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ और पीएसी पूर्वी जोन विजयी Prayagraj News
प्रदेश पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ और पीएसी पूर्वी जोन विजयी Prayagraj News
प्रयागराज, जेएनएन। 68 वीं उत्तर प्रदेश पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय ग्राउंड और मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में चार मैच खेल गए। इसमें गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ और पीएसी पूर्वी जोन की टीमें विजेता रहीं।

गोरखपुर ने पीएसी पश्चिमी जोन को पराजित किया
इलाहाबाद विश्वविद्यालय ग्राउंड पर खेले गए मैच में गोरखपुर जोन की टीम ने पीएसी पश्चिमी जोन को 4-1 से पराजित किया। पीएसी पश्चिमी की ओर से पहला गोल संदीप नाभियाल ने 17 वें मिनट में किया। वहीं गोरखपुर जोन के खिलाड़ी मो. अली ने पांचवें और 64 वें मिनट में एक-एक गोल, नितेश सिंह ने 61 वें मिनट में एक तथा विवेक कुमार ने 69 वें मिनट में एक गोल किया। यह प्रतियोगिता बारिश के बीच हुई।

पीएसी मध्‍य जोन पर वाराणसी जोन की जीत
उधर, मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में हुए मैच में वाराणसी जोन की टीम ने 2-1 से जीत हासिल की। पराजित टीम पीएसी मध्य जोन के खिलाड़ी हाजी हसन ने 27 मिनट में एक गोल किया, जबकि वाराणसी जोन के खिलाड़ी सलाउद्दीन ने 13 वें और 69 वें मिनट में एक-एक गोल किया।

लखनऊ जोन ने बरेली को 3-1 से हराया
इलाहाबाद विश्वविद्यालय ग्राउंड पर लखनऊ और बरेली जोन के बीच हुए दूसरे मुकाबले में लखनऊ जोन ने बरेली जोन को 3-1 से हराया। लखनऊ जोन के खिलाड़ी नसीम खान ने एक गोल और सौरव यादव ने दो गोल किए। बरेली जोन की ओर से नईम खान ने एक गोल किया।

पीएसी पूर्वी जोन के खिलाड़ियों ने आगरा को रौंदा
इसी प्रकार मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में हुए मैच में पीएसी पूर्वी जोन के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आगरा जोन पर 5-0 से जीत दर्ज की। संतोष कुमार ने पांचवें और 25 वें मिनट में एक-एक गोल, विजेंद्र कुमार ने 12 वें मिनट में एक और अनवर कुरेशी ने 17 वें मिनट में एक गोल किया। पराजित टीम आगरा जोन के खिलाड़ी एक भी गोल नहीं कर सके।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.