Move to Jagran APP

शर्मनाक हरकत करने पर प्रयागराज में गिरफ्तार मौलाना की करतूत बताएंगी लड़कियां

गिरफ्तार मौलाना शम्शुज्जमा की करतूत कुछ और लड़कियां बताएंगी। अतरसुइया पुलिस अब हसन मंजिल स्थित दारुल उलूम कदारिया अफ्फानिया मदरसा में पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ करते हुए बयान दर्ज करेगी। तब उसके खिलाफ मुकदमा और मजबूत हो जाएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 05:51 PM (IST)
शर्मनाक हरकत करने पर प्रयागराज में गिरफ्तार मौलाना की करतूत बताएंगी लड़कियां
अतरसुइया पुलिस अब हसन मंजिल स्थित मदरसा में पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ कर बयान दर्ज करेगी

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार मौलाना शम्शुज्जमा की करतूत कुछ और लड़कियां बताएंगी। अतरसुइया पुलिस अब हसन मंजिल स्थित दारुल उलूम कदारिया अफ्फानिया मदरसा में पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ करते हुए बयान दर्ज करेगी। माना जा रहा है कि अब तक जिन लड़कियों ने मौलाना के विरुद्ध शिकायत नहीं की थी, वह भी पुलिस के सामने सच्चाई बयां कर सकती हैं।

loksabha election banner

दूसरी लड़िकयों का बयान होगा मौलाना के मुकदमे में अहम

दूसरी लड़कियों के बयाने के आधार पर ही मौलाना के विरुद्ध कार्रवाई होगी। साथ ही उसके इस नापाक कृत्य में सहयोग करने वालों पर भी कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। चार दिन पहले अटाला इलाके में रहने वाले एक दुकानदार ने अपनी 11 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि शम्शुज्जमा उसकी बेटी को मदरसे के एक कमरे ले गया और कपड़े उतारकर अश्लील हरकत करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर मौलाना ने जान से मारने की धमकी दी। बेटी के बताने पर पिता ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिर बुधवार को पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मौर्या का कहना है कि शुक्रवार को यानी आज इस मामले में और पूछताछ की जाएगी।

शादी से पहले युवती को प्रेमी ने धमकाया

प्रयागराज : शादी से पहले एक युवती को उसके प्रेमी ने जान से मारने की धमकी दी है। इससे परेशान युवती ने कर्नलगंज थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस युवती का कुछ दिन बाद विवाह होने वाला है। उसका आरोप है कि एक शख्स ने खुद को उसका प्रेमी बताया और शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखर जांच की जा रही है। आरोपित युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

शादी से इन्कार करने पर पिता-पुत्र पर केस

दहेज में कार नहीं मिलने से नाराज एक शिक्षक ने शादी से इन्कार कर दिया। जबकि लड़की पक्ष की ओर से शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। इस घटना के बाद झूंसी निवासी लड़की के पिता अवधेश कुमार ने महिला थाने में चंद्रप्रकाश और उसके पिता चंद्रभान के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किराएदारी को लेकर धमकी: किराएदारी को लेकर कर्नलगंज में रहने वाले अमरदीप को जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण सामने आया है। मकान मालिक अमरदीप ने जुल्फकार के खिलाफ दुकान खाली न करने और रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.