Move to Jagran APP

प्रेमिका ने नदी में कूदने का प्रेमी पर बनाया दबाव, जानें युवक ने ऐसा क्‍या किया कि पहुंच गई पुलिस

युवती ने ससुर खदेरी नदी के पुल पर युवक को बुलाया। युवती ने अपने प्रेमी से कहा कि अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो तो पुल से नीचे कूदो। प्रेमिका की इस बात से युवक सन्न रह गया। इस बीच दोनों के बीच हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 02:39 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 02:39 PM (IST)
प्रेमिका ने नदी में कूदने का प्रेमी पर बनाया दबाव, जानें युवक ने ऐसा क्‍या किया कि पहुंच गई पुलिस
प्रेमिका की सूचना पर पहुंची पुलिस को हकीकत पता चली तो दोनों के परिवारीजनों को बुलवा लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी में वास्‍तविकता में फिल्‍मी कहानी देखने को मिली। पुल से नदी में प्रेमी पर कूदने की अजीबोगरीब शर्त प्रेमिका ने रख दी। युवक ने ससुर खदेरी नदी में कूदने से इंकार कर दिया तो उत्‍तेजित होकर युवती ने पुलिस को यह बताकर परेशान कर दिया कि युवक उससे जबरजस्‍ती कर रहा है। सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंची और मामला पता चलने पर दोनों को थाने ले गई। दोनों के अभिभावकों को थाने पर बुलाया और उन्‍हें सुपुर्द कर दिया। यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बन गया है।

loksabha election banner

कौशांबी के पिपरी थाना का मामला

पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर स्थित ससुर खदेरी नदी के पुल पर फिल्मी स्टाइल में एक प्रेमी जोड़े का हंगामा शुरू हो गया। इस बीच प्रेमी जोड़े की हरकतों को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच युवती की सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस प्रेमी जोड़े को थाना लेकर गई। पूछताछ में पता चला की युवती ने युवक को प्रेम सिद्ध करने के लिए पहले नदी के पुल से कूदने की शर्त रखी थी। कहना नहीं मानने पर युवती ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दिया था।

पंचायत में युवक-युवती के शादी का हुआ था फैसला

पिपरी के लोधउर चौकी इलाके के एक गांव निवासी युवती गांव के ही युवक से प्रेम करती थी। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो उनके परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई। पता चलने पर उन्‍होंने इसका कड़ा विरोध किया। गांव की पंचायत में शादी करने के फैसले पर दोनों पक्षों के लोग सहमत हुए। युवक कमाई करने के लिए कानपुर चला गया। युवती गांव में ही अपने परिवारिजनों के साथ रहती थी।

ससुर खदेरी नदी के पुल पर प्रेमी को प्रेमिका ने बुलाया था

इस बीच दोनों प्रेमी जोड़े की फोन पर बातचीत होती रही। हालांकि कुछ दिन बाद ही युवती का प्रेम खत्म हो गया और वह युवक से पीछा छुड़ाने लगी। युवती ने मोबाइल फोन के माध्यम से सप्ताह भर पहले गांव बुला लिया।  शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे युवती मखउपुर स्थित ससुर खदेरी नदी के पुल पर युवक को बुलाया। युवती के प्रेम से बंधा युवक वहां पहुंच गया। युवती ने अपने प्रेमी से कहा कि अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो तो पुल से नीचे कूदो। प्रेमिका की इस बात से युवक सन्न रह गया। इस बीच दोनों के बीच हंगामा शुरू हो गया।

पुलिस ने दोनों को उनके स्‍वजनों के हवाले किया

युवती ने जबरन आबरू लूटने का आरोप प्रेमी पर लगाते हुए डायल 112 पुलिस को सूचना दी। सूचना पर अपनी टीम के साथ पहुंचे अवधेश कुमार, कांस्टेबल सतुंजय शर्मा व राजेश ने प्रेमी जोड़े को थाने ले गए। वहां पर पूछताछ के बाद दोनों पक्षों के परिवारिजनों को बुलाकर कड़ी हिदायत देते हुए उन्‍हें सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.