Move to Jagran APP

युवती की बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर बांधकर सूखी नहर में फेंकी लाश, कौशांबी पुलिस कर रही है तहकीकात

मकदूमपुर गांव से गुजरी नहर में पानी नहीं है। नहर पूरी तरह सूखी है। गुरूवार सुबह गांव के लोग नहर की तरफ गए तो उसमें एक युवती की लाश देख स्तब्ध रह गए। युवती के दोनों हाथ और पैर कपड़े से बंधे थे। खबर फैली तो वहां भीड़ लग गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 11:08 AM (IST)
युवती की बेरहमी से हत्या, हाथ-पैर बांधकर सूखी नहर में फेंकी लाश, कौशांबी पुलिस कर रही है तहकीकात
सूखी नहर में गुरूवार सुबह युवती का शव पड़ा देख लोग सन्न रह गए। उसके हाथ-पैर बंध थे

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में कत्ल की वारदातों का सिलसिला कोरोना आपदा में भी जारी है। वहां हफ्ते भर में कत्ल की तीसरी घटना हो गई। जनपद के करारी इलाके से गुजरी सूखी नहर में गुरूवार सुबह युवती का शव पड़ा देख लोग सन्न रह गए। उसके हाथ-पैर बंध थे। अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है। 

loksabha election banner

आधी रात के बाद कत्ल का है अनुमान 

करारी इलाके के भैला मकदूमपुर गांव से गुजरी नहर में पानी नहीं है। नहर पूरी तरह सूखी है। गुरूवार सुबह गांव के लोग नहर की तरफ गए तो उसमें एक युवती की लाश देख स्तब्ध रह गए। युवती के दोनों हाथ और पैर कपड़े से बंधे थे। पास में ही साड़ी पड़ी थी। खबर फैली तो वहां भीड़ लग गई। कुछ देर में खबर पाकर करारी थाने की पुलिस वहां आ गई। पुलिस ने भीड़ को दूरकर आसपास निरीक्षण किया। युवती के शरीर पर धारदार हथियार से भी चोट पहुंचाई गई थी। गर्दन और सिर पर जख्म था। शव से कुछ ही दूर पर नहर के ऊपरी हिस्से पर खून बहा था। उसे देखकर लोगों का कहना था कि आधी रात बाद किसी वक्त युवती को जीवित वहां लाकर धारदार हथियार से हमला किया गया था। वहां हमले की वजह से खून बहा था। पुलिस का कहना है कि पता किया जा रहा है कि आसपास के इलाके से कोई युवती तो नहीं लापता है। कौशांबी के साथ ही पड़ोसी जनपद की पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई है। आशंका है कि युवती के साथ जोर जबरदस्ती करने के बाद उसका कत्ल किया गया था। पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक कौशांबी का कहना है कि जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.