Move to Jagran APP

जार्जटाउन पुलिस ने कार सवार युवक पर हमले के आरोपितों को भेजा जेल Prayagraj News

पांच दिसंबर की रात शादी समारोह से कार में मित्र और ड्राइवर के साथ चकिया में अपने घर लौट रहे शिवम द्विवेदी पर केपी कम्यूनिटी के सामने कार में शराब पी रहे नशेडिय़ों ने हमला किया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 10:23 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 10:23 AM (IST)
जार्जटाउन पुलिस ने कार सवार युवक पर हमले के आरोपितों को भेजा जेल Prayagraj News
जार्जटाउन पुलिस ने कार सवार युवक पर हमले के आरोपितों को भेजा जेल Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। जार्जटाउन इलाके में पिछले हफ्ते रात में शराब के नशे में मारपीट, तोडफ़ोड़ और फायरिंग के चार आरोपितों को आखिरकार जेल भेज दिया गया है। उन्हें बिना वजह बेली अस्पताल में भर्ती करने का मामला तूल पकड़ रहा था। मेडिकल बोर्ड से उनकी कथित बीमारी की जांच कराने की तैयारी हो गई थी। आखिरकार धनबल पर पुलिस का जोर भारी पड़ा और उन्हें जेल जाना पड़ा।

loksabha election banner

कार से घर लौट रहे युवक पर किया था हमला

पांच दिसंबर की रात शादी समारोह से कार में मित्र और ड्राइवर के साथ चकिया में अपने घर लौट रहे शिवम द्विवेदी पर केपी कम्यूनिटी के सामने सड़क पर कार में शराब पी रहे नशेडिय़ों ने हमला किया था। गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाने पर कार से उतरे नशेडिय़ों ने शिवम और उनके मित्र पर हमला किया। राइफल से मारकर कार तोड़ डाली। कई राउंड फायर किया। पुलिस ने आकर ठेकेदार अखिलेश सिंह, अरंजय सिंह, आशुतोष सिंह और इनोवा के ड्राइवर विजय कुमार यादव को गिरफ्तार किया था। दो राइफल और पिस्टल, कारतूस, शराब की ढेरों बोतलें कार से जब्त की गई थीं। तमाम दबाव के बावजूद एसएसपी के आदेश पर हत्या की कोशिश का केस लिखा गया।

अस्‍पताल में भर्ती थे चारों आरोपित

दिन भर सुलह के दबाव और थाने से छुड़ाने की कोशिश नाकाम रहने के बाद जब इन चार लोगों को बेली अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया तो डॉक्टर ने बिना किसी चोट या बीमारी के उन चारों को भर्ती करा दिया। इस पर पुलिस अधिकारी भौंचक रह गए। वहां पुलिसकर्मियों की तैनाती करनी पड़ी। रोज मजिस्ट्रेट को भेजना पड़ रहा था। मेडिकल बोर्ड गठित करने की बात उठने पर डॉक्टर भी समझ गए कि मामला फंस रहा है। ऐसे में सोमवार को उन्हें  फिट बताया गया और इसके बाद चारों को मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.