Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ के गैस टैंकर चालक की हादसे में नागपुर में हुई मौत, घर में मचा कोहराम

अमरोहा-छिंदवाड़ा मार्ग पर टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में फिरोज के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। गांव के लोग और रिश्‍तेदार भी गांव स्थित घर पर संवेदना व्‍यक्‍त करने पहुंच गए।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 04:01 PM (IST)
प्रतापगढ़ के गैस टैंकर चालक की हादसे में नागपुर में हुई मौत, घर में मचा कोहराम
हादसे में फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के गैस टैंकर चालक की हादसे में मौत हो गई। हादसे की खबर चालक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले शव लेने के लिए नागपुर के लिए रवाना हो गए हैं। हादसा टैंकर के डिवाइडर से टकराने की वजह से हुआ। 

loksabha election banner

प्रतापगढ़ में मान्‍धाता का रहने वाला था चालक

प्रतापगढ़ जिले में मांधाता थाना क्षेत्र के रामपुर बजहा निवासी वजहुल कमर का वर्षीय बेटा मोहम्मद फिरोज (21) गैस टैंकर का ड्राइवर था। बुधवार की शाम फिरोज जलगांव से गैस खाली कर वापस नागपुर जा रहा था। अमरोहा-छिंदवाड़ा मार्ग पर टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में फिरोज के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। गांव के लोग और रिश्‍तेदार भी गांव स्थित घर पर संवेदना व्‍यक्‍त करने पहुंच गए।

तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था फिरोज

मृतक तीन बहनों में अकेला भाई था। दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि एक बहन अविवाहित है। वजहुल कमर घर पर रहकर खेती करते हैं। बेटा फिरोज ही कमाता था। बेटे की मौत से वजहुल और उनके परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटे का शव गांव लाने के वजहुल रिश्‍तेदारों और गांव के लोगों के साथ नागपुर के लिए चल दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.