Move to Jagran APP

लहसुन की खीर बनी शौकीनों की पहली पसंद, Prayagraj जलसा घर में आयोजित फेस्टिवल में जुटे स्वाद के शौकीन

शहर के कई नामचीन होटल दुकान और संस्था ने व्यंजनों की स्टाल लगाई। शुद्ध शाकाहारी से लेकर नानवेज के दीवानों की टोली शाम चार बजे से आती रही। विंटेज किचन स्वाद मॉल्ट छोले कुलचे सहित कई स्टालों में रात नौ बजे तक भीड़ रही।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 07:00 AM (IST)
लहसुन की खीर बनी शौकीनों की पहली पसंद, Prayagraj जलसा घर में आयोजित फेस्टिवल में जुटे स्वाद के शौकीन
लोगों ने खाने के साथ ही परिवार के लोगों के लिए पैक भी कराया।

प्रयागराज, जेएनएन। लखनऊ से आए रचित टंडन ने जब 'लहसुन की खीर का जायका लिया तो बिना समय जाया किए सेफ से रेसिपी पूंछ डाली। उन्हें ये पकवान इतनी ज्यादा पसंद आई कि अपने परिवार के लिए भी दो पैकेट झोले में रख लिए। संचारी संस्था की ओर से जलसा घर में आयोजित एक दिवसीय फूड फेस्टिवल में स्वाद के शौकीनों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने खाने के साथ ही परिवार के लोगों के लिए पैक भी कराया।

loksabha election banner

संचारी संस्था की ओर से एक दिवसीय फूड फेस्टिवल का आयोजन

शहर के कई नामचीन होटल, दुकान और संस्था ने व्यंजनों की स्टाल लगाई। शुद्ध शाकाहारी से लेकर नानवेज के दीवानों की टोली शाम चार बजे से आती रही। विंटेज किचन, स्वाद, मॉल्ट, छोले कुलचे सहित कई स्टालों में रात नौ बजे तक भीड़ रही। खास बात यह कि इस बार बहुत से ब्लॉगर्स ने अपनी सार्थक उपस्थिति दर्ज की। जिन्होंने परिसर में इंटरनेट मीडिया पर लाइव होकर लोगों से बात की और उन्हें नए खान-पान की जानकारी भी दी। कार्यक्रम के दौरान रंगारंग कार्यक्रम हुए।

स्वाद से बढ़कर कुछ नहीं 

संस्था की सदस्य अनु अग्रवाल ने बताया कि शहर को एक बड़े फेस्टिवल की जरूरत थी। कोरोना के बाद शहर के माहौल को वापस खुशनुमा करने के लिए स्वाद से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता था, इसलिए हमने यह फेस्टिवल मनाया। फूड ब्लॉगर अंतरा गांगुली ने कहा कि शहर का माहौल थोड़ा बदल रहा है, ऐसे में संचारी का फूड फेस्टिवल हिट है। मनु मिश्रा ने बताया कि छोले कुलचे बहुत ही स्वादिष्ट था। प्रज्ज्वल ने कहा कि ऐसे आयोजन शहर में होते रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.