Move to Jagran APP

रेलवे में नौकरी दिलाने वाले गैंग का सरगना प्रयागराज में गिरफ्तार, कई अभ्‍यर्थियों ने ऐंठे थे रुपये

उससे कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसके गिरोह में छह सदस्य और हैं जिनको करीब डेढ़ वर्ष पहले शिवकुटी इलाके में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। वह अपने गिरोह के साथ रेलवे की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्‍यर्थियों को अपने जाल में फंसाते थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 07:50 AM (IST)
रेलवे में नौकरी दिलाने वाले गैंग का सरगना प्रयागराज में गिरफ्तार, कई अभ्‍यर्थियों ने ऐंठे थे रुपये
रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला सरगना पकड़ा गया। वह डेढ़ वर्ष से फरार था।

प्रयागराज, जेएनएन। रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अभ्यर्थियों से लाखों रुपये उड़ाने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार हो गया है। प्रयागराज की जार्जटाउन पुलिस ने उसे लिडिल रोड से पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर गैंग संचालित करता था। उसने कई अभ्‍यर्थियों से रुपये ऐंठने की बात भी स्वीकार की।

loksabha election banner

पकड़ा गया शातिर करछना का रहने वाला है

जार्जटाउन इंस्पेक्टर शिशुपाल शर्मा को पता चला कि एक शातिर बदमाश लिडिल रोड पर पहुंचने वाला है। इस पर पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। थाने लाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सुभाष चंद्र पटेल निवासी हाशिमपुर मुंगारी थाना करछना बताया। इंस्पेक्टर ने उसके बारे में पता करना शुरू किया तो मालूम हुआ कि वह रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अभ्‍यर्थियों को ठगता था।

गिरोह के सदस्‍यों को एसटीएफ ने डेढ़ वर्ष पूर्व गिरफ्तार किया था

उससे कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसके गिरोह में छह सदस्य और हैं, जिनको करीब डेढ़ वर्ष पहले शिवकुटी इलाके में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। वह अपने गिरोह के साथ रेलवे की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्‍यर्थियों को अपने जाल में फंसाते थे। पेपर साल्व करने की बात कहकर लाखों रुपये ले लेते थे। एसटीएफ ने जब उसके साथियों को पकड़ा था, तब वह वहां से भाग निकला था। उसके खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी मुकदमा दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.