Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री पद पर योगी की जगह अरविंद शर्मा को बेहतर विकल्प बताकर पूर्व विधायक ने मचा दी खलबली

भाजपा नेता व पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें लिखा कि उनकी भाजपा पार्टी में बड़े फ़ेरबदल की चर्चा जोरों पर है। सेवानिवृत्ति लेने वाले गुजरात कै़डर के आइएएस अधिकारी अरविंद शर्मा को डिप्टी सीएम बनाने की भी चर्चा आम है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 11:03 PM (IST)
मुख्यमंत्री पद पर योगी की जगह अरविंद शर्मा को बेहतर विकल्प बताकर पूर्व विधायक ने मचा दी खलबली
बृजेश सौरभ ने फेसबुक पर किया पोस्ट, भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी, संगठन स्तर पर होगा निर्णय

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में भाजपा के पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ ने फेसबुक पर प्रदेश के मुखिया योगी के स्थान पर पूर्व आइएएस अधिकारी अरविंद शर्मा को बेहतर विकल्प का पोस्ट डालकर खलबली मचा दी है। इसे लेकर पार्टी स्तर पर अंदर ही अंदर पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। 

loksabha election banner


मंगलवार को फेसबुक पर की थी पूर्व विधायक ने पोस्ट

भाजपा नेता व पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट जारी किया। उसमें उनकी तरफ से लिखा गया कि उनकी भाजपा पार्टी में बड़े फ़ेरबदल की चर्चा जोरों पर है। हाल ही में स्वेच्छा से सेवानिवृत्ति लेने वाले गुजरात कै़डर के आइएएस अधिकारी अरविंद शर्मा को डिप्टी सीएम बनाने की भी चर्चा आम है। शर्मा जी के बारे में सुना है कि वह प्रशासनिक नौकरी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बेहद करीब थे । गुजरात और देश से जुड़े कई बड़े मामलों में उनसे राय भी ली जाती रही है। अगर अरविंद शर्मा जैसे ईमानदार प्रशासनिक अधिकारी और सहज सरल स्वभाव के व्यक्ति के हाथ सूबे की कमान सौंप दी जाए तो हमें लगता है कि इस उत्तर प्रदेश के भी दिन पुनः अच्छे हो जांएगे। उन्होंने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा है कि हम प्रदेशवासी अनुरोध करते हैं कि पूर्व आइएएस अधिकारी अरविंद शर्मा को प्रदेश की बागडोर सौंप कर (मुख्यमंत्री बना कर) प्रदेश के जनमानस का खोया हुआ भरोसा पुनः हासिल किया जा सकता है।


भाजपा नेता हुए पोस्ट देख स्तब्ध

इस पोस्ट के जारी होते ही भाजपा में खलबली मच गई और विरोधी दलों के हाथों एक नया विषय हाथ लग गया। इस बारे में पार्टी जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा कहते हैं कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने पूर्व विधायक की पोस्ट को नहीं पढ़ा है। हालांकि यह उनका व्यक्तिगत विचार है। हमारे यहां पार्टी स्तर पर कोर कमेटी गठित है, वही निर्णय लेती है। ऐसे में पूर्व विधायक की टिप्पणी को लेकर पार्टी स्तर पर विचार किया जाएगा।  इस मामले में पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ ने दैनिक जागरण से कहा कि उन्होंने प्रदेश के हालात को देखते हुए जनहित में फेसबुक पर यह पोस्ट किया है। मन की बात कहना कोई गुनाह नहीं है। अगर यह गुनाह है तो उन्हें स्वीकार्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.