आधी रात दौड़ती कार में था प्रयागराज का परिवार तभी भड़क उठी आग, जानिए फिर क्या हुआ

सड़क पर दौड़ती कार रविवार देर रात अचानक धुआं निकलने के बाद आग का गोला बन गई। संयोग ही था कि इसमें सवार लोग समय रहते गाड़ी से निकल गए वरना जैसी आग भड़की थी कुछ भी हो सकता था।अग्निकांड की खबर पाकर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंची।

Ankur TripathiPublish: Mon, 24 Jan 2022 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 08:28 AM (IST)
आधी रात दौड़ती कार में था प्रयागराज का परिवार तभी भड़क उठी आग, जानिए फिर क्या हुआ

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। वाराणसी-प्रयागराज मार्ग पर सड़क पर दौड़ती कार रविवार देर रात अचानक धुआं निकलने के बाद आग का गोला बन गई। संयोग ही था कि इसमें सवार लोग समय रहते गाड़ी से निकल गए वरना जैसी आग भड़की थी, कुछ भी हो सकता था। इस अग्निकांड की खबर पाकर झूंसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे-तैसे आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

बीच रास्ते धुआं उठने लगा तो कार में बैठे लोग घबराए

घटनाक्रम कुछ यूं है। सरायममरेज के दुर्गागंज प्रतापपुर के रहने वाले मोहित मिश्रा रविवार रात अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर शहर की ओर जा रहे थे। अभी वह अंदावा के पास पहुंचे थे कि अचानक कार से धुआं उठने लगा। कार में सवार लोग कुछ समझ पाते इससे पहले इंजन से आग की लपटें उठनी लगीं। यह देखकर कार में सवार सभी लोग बाहर निकल गए और मदद की आवाज लगाते हुए दूर हट गए।

बीच सड़क जलती कार देख थम गया आवागमन

बीच सड़क आग का गोला बनी कार के कारण जीटी रोड पर आवागमन भी थम गया। वाहन जहां के तहां खड़े हो गए। आसपास के लोगों ने सूचना झूंसी पुलिस को दी तो कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों को सूचना दी गई। लेकिन जब तक अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचते, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया। हालांकि, तब तक कार जल चुकी थी। आग किन कारणों से लगी, यह पता नहीं चल सका है। वैसे माना जा रहा है कि इंजन में तारों के बीच शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ होगा।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept