Move to Jagran APP

बच्चों के बीच लूडो खेलने के दौरान हुए विवाद में दो पक्ष भिडे, छह पर मुकदमा Prayagraj News

सूर्यनारायण को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरगुल सुनकर अवध नारायण पक्ष के लोग दौड़े। आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान फायरिंग भी की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 06:34 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 06:34 PM (IST)
बच्चों के बीच लूडो खेलने के दौरान हुए विवाद में दो पक्ष भिडे, छह पर मुकदमा Prayagraj News
बच्चों के बीच लूडो खेलने के दौरान हुए विवाद में दो पक्ष भिडे, छह पर मुकदमा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सरायममरेज थानाक्षेत्र में तीन दिन पहले बच्चों के बीच लूडो खेलने के दौरान विवाद हो गया था। इस विवाद की खुन्नस में गुरुवार बड़े आमने सामने हो गए। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच विवाद में मारपीट और फायरिंग हुई। मामला सरायममरेज थानाक्षेत्र के मकदूमपुर गांव की है।

loksabha election banner

पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया था थाने

सरायममरेज थाना क्षेत्र के मकदुमपुर गांव निवासी अवधनारायण यादव का 12 वर्षीय नाती नीरज व पड़ोस के रामजी मौर्या का 9 वर्षीय पुत्र चार दिन पहले घर के पास लूडो खेल रहे थे। इसी दौरान के बीच विवाद हो गया। बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर बुधवार को दोनों पक्षों के बड़े आमने सामने आ गए। रामजी मौर्य पक्ष ने  पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को गुरुवार को थाने पर बुलाया था। अवधनारायण यादव का आरोप है कि गुरुवार सुबह उनका भाई सूर्यनारायण यादव खेत से घर आ रहा था। रास्ते में गांव के रामजी मौर्य,सुभाष मौर्य,राममिलन मौर्य,राजू मौर्य,राजेश मौर्य,सुनील मौर्य ने घेरकर सूर्यनारायण को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरगुल सुनकर अवध नारायण पक्ष के लोग दौड़े। आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान फायरिंग भी की।

छह के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सूचना पर इंस्पेक्टर दीपेन्द्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को लेकर सीएचसी प्रतापपुर ले गए। यहां चिकित्सकों ने सूर्यनारायण की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर सरायममरेज दीपेंद्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में फायरिंग की बात नहीं सामने आई है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.