Move to Jagran APP

प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध के पिता का रसूलाबाद घाट पर हुआ अंतिम संस्‍कार

निवर्तमान एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध के पिता का निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्‍कार रसूलाबाद घाट पर हुआ। कोरोना पॉजिटिव निवर्तमान एसएसपी एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 08:18 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 03:14 PM (IST)
प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध के पिता का रसूलाबाद घाट पर हुआ अंतिम संस्‍कार
प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध के पिता का रसूलाबाद घाट पर हुआ अंतिम संस्‍कार

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के पिता का अंतिम संस्कार शुक्रवार सुबह रसूलाबाद घाट किया गया। मुखाग्नि सत्यार्थ के बड़े भाई ने दी। कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती निवर्तमान एसएसपी अपने पिता की अंतेष्टि में शामिल नहीं हो सके। उनके 88 वर्षीय पिता शिवयोजन मिश्रा हृदय रोग से पीड़ित थे।

loksabha election banner

मुखाग्नि निवर्तमान एसएसपी के बड़े भाई ने दी

प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के 88 वर्षीय पिता शिवयोजन मिश्र का गुरुवार शाम को निधन हो गया है। वह हृदय रोग से पीडि़त थे। वह जार्जटाउन के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। शुक्रवार सुबह रसूलाबाद गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि निवर्तमान एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज के बड़े भाई ने दी। शिवयोजन बिहार के सासाराम के रहने वाले थे। वहीं निवर्तमान एसएसपी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती हैं।

कोरोना संक्रमित आइपीएस सत्‍यार्थ एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती है

आइपीएस सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज कोरोना से संक्रमित होने के कारण स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती हैं। पिता की निधन की खबर सुन वह स्तब्ध रह गए। पहले एसएसपी पद से हटे, फिर कोरोना हुआ और अब पिता के निधन पर वह दुखी हैं। उनके पिता के निधन की जानकारी मिलने पर कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। 

अस्‍पताल में भर्ती एसएसपी ने वीडियो कालिंग से पिता का अंतिम दर्शन किया

निवर्तमान एसएसपी के पिता शिवयोजन मिश्र को हृदय संबंधी बीमारी थी और जार्जटाउन स्थित निजी अस्पताल में भर्ती थे। वह बिहार के सासाराम के रहने वाले थे। सत्यार्थ के पिता के पार्थिव शरीर को एसएसपी के आवास पर लाया गया, जहां अधिकारियों ने शोक संवेदना प्रकट की। परिवार और करीबी भी गम में डूबे रहे। कोरोना संक्रमित होने के कारण पूर्व एसएसपी मौके पर नहीं पहुंच सके और वीडियो कालिंग के जरिए पिता का अंतिम दर्शन किया। सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों ने गहरा दुख जताया। सत्यार्थ के भाई सहित परिवार के अन्य लोग आ गए हैं। शुक्रवार को रसूलाबाद घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

निवर्तमान एसएसपी के परिवार के सदस्‍यों का लिया गया सैंपल

दूसरी ओर स्वास्थ विभाग की टीम ने निवर्तमान एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज के परिवार के कई सदस्यों की जांच के लिए सैंपल लिया था। कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय का कहना है कि आइपीएस सत्यार्थ अनिरुद्ध के पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी। कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले अशोक नगर में रहने वाले विश्व दीपक त्रिपाठी अपने मित्र और निवर्तमान एसएसपी से मिलने के लिए उनके कैंप कार्यालय गए थे। विश्व दीपक कोरोनावायरस से संक्रमित थे। इसी के चलते निवर्तमान एसएसपी संक्रमित हुए और वह अस्पताल में भर्ती हैं। 

एसएसपी के गनर में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला था

पूर्व एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज की पिछले दिनाें कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड लेवल थ्री अस्‍पताल एसआरएन में उनका इलाज चल रहा है। इसके पहले एसएसपी के गनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इसके बाद एसएसपी समेत अन्‍य पुलिसकर्मियों के सैंपल की जांच की गई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पहले ही उनकाे एसएसपी प्रयागराज के पद से हटाकर प्रतीक्षारत कर दिया गया था। मंगलवार रात एसएसपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनका एसआरएन अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.