Move to Jagran APP

फाफामऊ अकादमी ने राही इंटरप्राइजेज को नौ विकेट से हराया

फाफामऊ अकादमी ने राही इंटरप्राइजेज को नौ विकेट से हराकर प्रतियोगिता जीत ली। राही इंटरप्राइजेज के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

By Edited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 01:56 PM (IST)
फाफामऊ अकादमी ने राही इंटरप्राइजेज को नौ विकेट से हराया
फाफामऊ अकादमी ने राही इंटरप्राइजेज को नौ विकेट से हराया
प्रयागराज,जेएनएन। फाफामऊ अकादमी ने राही इंटरप्राइजेज को नौ विकेट से हराकर हॉट वेदर अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली है। डीपीएस मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में राही इंटरप्राइजेज ने 29.1 ओवर में 124 रन बनाए। जवाब में फाफामऊ अकादमी ने 19.2 ओवर में एक विकेट पर 126 रन बना लिए। सिद्धार्थ मिश्र को बेस्ट बैट्समैन एवं मैन ऑफ द टूर्नामेंट और मो. उस्मान को बेस्ट बालर चुना गया। एएनसीए के कोच यशवर्धन और शिवराम ने पुरस्कार वितरित किया।

पीएमएस अकादमी की मिली दोहरी जीत
पुलिस मार्डन स्कूल (पीएमएस) अकादमी 'ए' ने केएमआर अकादमी को तीन विकेट और पीएमएस अकादमी 'सी' ने संस्कार इंटरनेशनल स्कूल को पाच विकेट से हराकर अंडर-16 टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक प्राप्त किए। चतुर्थ वाहिनी पीएसी धूमनगंज मैदान पर शुरू हुई प्रतियोगिता में केएमआर अकादमी ने 11.1 ओवर में 79 रन बनाए। जवाब में पीएमएस अकादमी 'ए' ने 16.4 ओवर में सात विकेट पर 80 रन बना लिए। दूसरे मैच में संस्कार इंटरनेशनल स्कूल ने 20 ओवर में 139 रन बनाए। जवाब में पीएमएस 'सी' ने 16 ओवर में पांच विकेट पर 140 रन बना लिए।

किशोरी लाल अकादमी ने 15 रन से जीता मुकाबला

 किशोरी लाल क्रिकेट अकादमी ने दौलत हुसैन क्रिकेट अकादमी को 15 रन से हराकर शकीला बेगम अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक अर्जित किए। दौलत हुसैन मैदान पर खेले गए मैच में किशोरीलाल अकादमी ने 20 ओवर में सात विकेट पर 160 रन बनाए। जवाब में दौलत हुसैन अकादमी 20 ओवर में पांच विकेट पर 145 रन ही बना सकी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.